Input your search keywords and press Enter.

फैशन में आजकल ट्रेंड है ‘लाल ‘का

लाल कलर की ड्रेस हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक को भाती रही है. अगर आप भी किसी खास दिन पर यह रंग पहनने की सोच रही हैं तो फैशन डिजाइनर रिपुल शाह बता रहे हैं कि किस तरह की ड्रेसेज इन दिनों ट्रेंड कर रही हैं और इन्हें बॉडी टाइप के अनुसार किस तरह से स्टाइल करना है.

शॉर्ट ड्रेस

शॉर्ट ड्रेस में इन दिनों रफल्स ट्रेंड कर रहे हैं. वन शोल्डर नेकलाइन के साथ ये बहुत अच्छे लगते हैं. अगर आपकी हाइट कम है तो ऊपर से लेकर नीचे तक एक ही कलर की ड्रेस ट्राई करें. एक रंग की फुल ड्रेस पहनने से आपकी जो वर्टिकल इमेज बनती है, वह कम हाइट को लंबा दिखाने का काम अच्छी तरह कर सकती है.

इंडियनवेयर

पारंपरिक पहनने का मन हो तो अनारकली बेस्ट हैं. अगर इसमें थोड़ा फ्यूजन एड करना चाहती हों तो लहंगा स्कर्ट भी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.

Loading...

हाई स्लिट

इस तरह की ड्रेस लंबी और टोंड बॉडी वाली लड़कियों पर अच्छी लगती है क्योंकि यह सेंसुअस लुक देती है. इसलिए इस ड्रेस के साथ जब तक कंफर्ट फील न करें, इसे न पहनें.

एक्सेसरीज

लाल और गोल्ड का कॉम्बिनेशन बेहद शानदार दिखता है. एक्सेसरी में कुछ पहनने का मन हो तो गोल्ड को पहली प्राथमिकता दें. अगर आपकी ड्रेस पर सिल्वर काम हो, तब सिल्वर का ही चयन करें. इन दिनों मिनिमल लुक ट्रेंड कर रहा है, इसलिए अगर आपने हॉल्टर नेक पहना है तो नेकपीस की जगह सिर्फ इयररिंग पहनें. इस कलर के साथ ग्रेप टियरड्रॉप्स इयररिंग्स अच्छे लगते हैं.

गाउन

पार्टी ड्रेस के रूप में इन दिनों गाउन लड़कियों की पहली पसंद बने हुए हैं. इसकी खासियत है कि यह हर बॉडी टाइप पर अच्छे लगते हैं. बस इन्हें चुनते समय इनके कट्स पर खास ध्यान देना जरूरी है. बॉडी थोड़ी हेवी हो तो घेरवाली हेमलाइन को अवॉइड करें. शोल्डर ब्रॉड हों तो ऑफशोल्डर नेकलाइन नहीं पहननी चाहिए. इसकी जगह वी-नेक का इस्तेमाल करें.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.