Input your search keywords and press Enter.

13 की नाबालिग से दुष्कर्म के बाद, 3 दरिंदों को मिली फांसी की सजा

न्यूज़ डेस्क: मानवता को शर्मशार करते हुए 3 दरिंदो ने 13 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया था और फिर उसकी हत्या भी कर दिया था. पूर्णिया के बीकोठी थाना क्षेत्र के मलडीहा में 11 मई 2012 को पांचवी की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म बाद जघन्य रूप से उसकी हत्या के मामले में शामिल तीन को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई. ये फैसला एडीजे-1 के कोर्ट से सुनाया गया है.

Loading...

आपको बता दे की यह घटना की सुनवाई 6 साल बाद आयी है. 6 साल बाद आये इस फैसले पर मृतका के भाई भोला मंडल और पिता जगदीश मंडल ने कोर्ट के फैसले पर संतोष जाहिर जताया है. मृतका के भाई भोला ने पूरी घटंना को निर्भया हत्याकांड जैसा बताते हुए कहा कि जिस तरह निर्भया की मां को इंसाफ नहीं मिलने तक नींद नहीं आती थी उसी हाल से उसका परिवार भी गुजर रहा था. पूर्णिया सिविल कोर्ट के इस फैसले को लोक अभियोजक सहित कई वकीलों ने अभूतपूर्व बताते हुए इसका स्वागत किया है.

निर्मम हत्या में शामिल सभी तीन दोषियों को न्यायालय ने गुरूवार को फांसी की सजा सुनाई. प्रथम अपर जिला जज सत्येन्द्र रजक की अदालत ने इस मामले में आरोपियों को सजा सुनाई. न्यायालय ने इस मामले में जिन तीन दोषियों को फांसी की सजा सुनाई उनमें प्रशांत कुमार, सोनू कुमार एवं रुपेश कुमार शामिल हैं. दोषी प्रशांत कुमार लड़की को ट्यूशन पढ़ाता था. उसी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.