Input your search keywords and press Enter.

बड़ी ख़बर: इस जिले में लगा पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, भीड़ ने बंधक बना कर मारा, तनाव

gaya
gaya

dainik jagran


न्यूज़ डेस्क: देर रात्रि गया में 16 युवकों के मिलकर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बोधगया के मोचरिम गांव में हुए घटना से लोगों ने युवको के समूह में से 3 को बंधक बना लिया व जमकर पिटाई कर दी. आज सवेरे पुलिस ने तीनों आरोपियों को गगांव वालों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार किया इस बीच पुलिस को गुस्साई भीड़ का समाना करना पड़ा.

कहा जाता है कि ये युवक ‘ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ नामक संस्था से जुड़े हैं. इन युवकों में एक भागलपुर और 2 अररिया का निवासी है. कहा जा रहा है कि अब पुलिस उनके आतंकी संगठन ‘सिमी’ से संपर्कों की भी जांच करेगी. मिली ख़बर अनुसार, सोमवार की देर रात्रि गया के मोचारिम गांव में एक डांस कार्यक्रम के बीच एक समुदाय विशेष के 16 युवक ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे.

‘ग्लोबल’ नामक संस्था से संबंध रखने वाले इन युवकों में से 3 को गांव वालों ने बंधक बनाकर पिता. पुलिस जब आज सवेरे आरोपीयों को पकड़ने पहुंची तो गांव वाले इसके लिए तैयार नहीं थे. पुलिस ने काफी मसक्कत करके आरोपियों को अपने हिरासत में लिया. इस बीच नाराज गांव वालों ने पुलिस के गाड़ी पर पथराव भी किया. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस सतर्क है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Loading...

साभार- दैनिक जागरण

One Comment

  • Anonymous says:

    use janta k hwale hi chhor dena chahiye tha police ki wajah se apradhi jinda Bach jata h pta nhi kesa kanun h hmara road pe kitna sare admi bhukhe so jati h par ek v atankwadi bukha nhi sota h govt. khana lhilati h ye bol k ki atanki sangathan k bare me puch tach krna h.

Leave a Reply

Your email address will not be published.