Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: भागलपुर में काली विसर्जन के दौरान तलवारवाजी में 25 लोग घायल, मची….

संजीव मिश्रा, भागलपुर : अभी अभी भागलपुर हो रही काली विसर्जन से निकलकर एक बड़ी खबर आ रही है.  ज्ञात हो की कल देर रात से विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा है. इसी दौरान भागलपुर में एमएम कॉलेज के पास तलवारबाजी का करतब दिखा रहे तलवारबाज की चपेट में आने से 20 से पच्चीस लोग घायल हो गए हैं. जिसके बाद से घटनास्थल पर जुलूस में अफरा-तफरी मच गयी.

जुलूस में साथ चल रहे पुलिस प्रशासन के लोगों ने स्थिति को संभाला. स्थिति को सामान्य होने में 30 से 45 मिनट का समय लग गया. एक घायल की पहचान परबत्ती के सूरज कुमार के रूप में हुई है, दूसरा आदमपुर के विकास कुमार के रूप में हो सकी है. वहीं घायलों को उपचार के लिए मायागंज अस्पताल भेजा गया है. घटना में कवरेज कर रहे निजी चैनल के कैमरामैन भी घायल हो गया है. वहीं डिक्शन मोड़ के पास भी इशाकचक और मुंदीचक की प्रतिमाओं के साथ चल रहे समिति सदस्यों के बीच प्रतिमा को आगे करने की बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग आपस मे ही भिड़ गए. प्रशासन के लोगों ने शांति समिति के सहयोग से मामले को शांत कराया.

Loading...

एक अन्य मामले में अजंता टॉकिज के पास तिलकामांझी और जबारीपुर पूजा समिति के लोग भी आपस में भिड़ गए, इस दौरान तिलकामांझी पूजा समिति की डीजे की गाड़ी को नुकसान भी हुआ. दोनों पक्षों के छह से अधिक लोग मारपीट में घायल हो गए. यह सारी घटना आज सुबह 8 बजे की है, कुल मिलाकर विसर्जन लगातार जारी है और यह सिलसिला देर रात तक चलता रहेगा. भागलपुर की बिजली लगातार गुल है विसर्जन को लेकर. जिलाप्रशासन ने भी कमर कस ली है कि कोई घटना इस बार भागलपुर में घटित नहीं होने देंगे. इनकी मुस्तैदी भी देखी जा रही है.

यह भी पढ़ें:
डीआईजी विकास वैभव ने छठ को लेकर जारी किये निर्देश, पालन नहीं किया तो जाएंगे जेल

ताजपुर कांड से काफी गुस्से में हैं पप्पू यादव, सरकार को चेतावनी देते हुए कहा अगर…

कांग्रेस में आतंरिक कलह पर बोले लालू यादव, कहा…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.