Input your search keywords and press Enter.

एटीएम में कैश भरने गई गई थी कैश वैन तभी उड़ गये 26 लाख

cash van loot

cash van loot


न्यूज़ डेस्क: दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में एक ऐसी लूट हुई जिसने सभी की हैरान कर दिया है. बिना मेहनत ही आपराधि 26 लाख कैश लूट ले गये है. चलिए अब आपको घटना के बारे में बताते है. वारदात बड़ा बाजार इलाके की है. पुलिस अफसरों के मुताबिक, वारदात शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे के आसपास की है. पुलिस को कॉल करीब 4 बजे मिली. एक कैश वैन राजेंद्र नगर स्थित बड़ा बाजार में एक बैंक के एटीएम में कैश डालने पहुंची. दो लोग और गार्ड कैश डालने एटीएम के अंदर चले गये. ड्राइवर संजय श्रीवास्तव कुछ देर वैन में ही बैठा रहा. फिर वैन से उतरकर चल दिया और आसपास में टहलने लगा. इसी दौरान बदमाश वैन में ड्राइवर को न देखकर उसमें रखे बॉक्स को चुपचाप उठा ले गए.

पुलिस आसपास के सीसीटीवी की जाँच कर रही है. पुलिस के अनुसार उनमें से एक युवक पहले एटीएम के गेट तक जाता है फिर लौटकर वैन के पास पहुंच जाता है. दूसरा भी रेकी करने के बाद वैन के पास आता है. ड्राइवर उस टाइम वैन में नहीं था. बाकी स्टाफ के लोग एटीएम के अंदर कैश भरवा रहे थे. इसी बीच दोनों बदमाश वैन में रखा 26 लाख का कैश बॉक्स निकालकर चल दिए. दोनों पैदल ही तेजी से भाग गए.

Loading...

पुलिस को कर्मचारियों की मिलीभगत की आशंका है कि बॉक्स को उठाकर इस तरह से ले जाने की वारदात पहले से प्लान की गई होगी. वैन से बॉक्स को ले जाने वाले बदमाशों के बाकी साथी दूर जगह पर खड़े रहे होंगे. मामले में कैश डालने आए कर्मचारियों की लापरवाही दिखाई दे रही है. कैश वैन में सुरक्षा उपकरण लगे होते हैं. बावजूद इसके बदमाश वैन से बॉक्स लेकर भाग गए और कर्मचारियों की नजर उन पर आखिर क्यों नहीं गई.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.