Input your search keywords and press Enter.

3 लड़को ने 9वीं कक्षा की स्टूडेंट् के साथ किया गैंगरेप

rape
rape

demo pic

सासाराम: थाना क्षेत्र रोहतास के अकबरपुर से गोबिंदपुर अपनी सहेली के घर आ रही चौदह वर्षीय किशोरी के साथ कैमूर के जंगलों में सुनसान जगह पर तीन युवकों ने गैंगरेप किया है. घटना मंगलवार की है, मामले में आरोपी एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी नौहट्टा थाना क्षेत्र के निमिया टिकर गांव के रहने वाले बताए जाते हैं. घटना के बाद उक्त किशोरी रोहतास थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू हुई.

पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों के गांव निमियाटिकर में छापेमारी की. जहां से दो अपराधी फरार थे. परंतु एक गिरफ्त में आ गया.

Loading...

डेहरी डीएसपी जावेद अनवर ने बताया कि घटना के एक आरोपी साबिर अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है, लेकिन दो अन्य आरोपियों सैफ अंसारी व कुन्नू अहमद की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है. जानकारी हो कि उक्त किशोरी नौवीं क्लास की छात्रा थी. जो किताब व नोट्सबुक के लिए गोबिंदपुर के रहने वाली अपनी सहेली के पास जा रही थी। तभी रोहतास थाना परिसर से मात्र पांच मीटर की दूरी पर तीनकोनवा के समीप तीनों आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता का बयान दर्ज

रोहतास थाना कांड संख्या 204/17 से जुड़े गैंगरेप के एक मामले में पीड़िता नाबालिग ने एडीजे प्रथम ओमप्रकाश के न्यायालय में दं प्र स की धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराया गया. मामले में अकबरपुर निवासी सबीर अहमद, सैफ एवं कन्नू अहमद को आरोपी बनाया गया है. जिसमें एक आरोपी सबीर अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डीएसपी ने की जांच

डेहरी डीएसपी जावेद अनवर ने बुधवार सुबह घटना स्थल की जांच करने के लिए मौके पर पहुंचे. पीड़िता और उनके परिजनों से बातचीत की. फिर उन्हें आश्वासन दिया कि हर हाल में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.