Input your search keywords and press Enter.

जहरीली शराब पिने से 4 की मौत, सीएम योगी ने दुःख जताते हुए दिया यह आदेश

shrawan kumar
cm yogi adityanath pc

file photo

न्यूज़ डेस्क : यूपी के गाजियाबाद जिले के दिल्ली सीमा से लगे एक इलाके से बुरी खबर सामने आई है. जहां जहरीली शराब पिने से चार लोगों की मौत हो गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही खोड़ा के थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. वहीँ चार लोगों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

Loading...

सीएम ने जहरीली शराब के सेवन से प्रभावित हुए व्यक्तियों को समुचित इलाज मुहैया कराने के साथ ही घटना की जांच के लिए जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को स्थल निरीक्षण कर प्रभावी जांच व दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मामले के संबन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शंकर विहार कालोनी की 5 और 8 नंबर गली में रहने वाले अशोक, संदीप और अवनीश ने बीती रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी थी.

जिसमे से तीन युवक की मौत तुरंत ही हो गई थी जबकि चौथे घायल युवक ने अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह के मुताबिक प्रथम जांच में यह मामला शराब का नहीं लग रहा है. अभी मामले की और जाँच की जा रही है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.