Input your search keywords and press Enter.

बड़ा हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर चार की मौत, कईयों ने नदी में कूद……..

न्यूज़ डेस्क : सिवान के कचहरी स्टेशन के पास दाहा नदी पर बने रेल पुल पर आज शुक्रवार अहले सुबह 5:30 बजे के करीब ट्रेन के चपेट में आ जाने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक दो वर्ष का बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. वहीं, सात लोगों ने नदी में कूदकर अपनी जान बचाई है. सभी मृतक गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत हसना गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सभी लोग गुरुवार को यूनानी कॉलेज के सामने स्थित तकिया में इबादत करने आये थे. शुक्रवार की सुबह आजान खत्म होने के बाद 12 लोग ट्रेन पकड़ने के लिए रेल लाइन से होकर कचहरी स्टेशन जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही सभी लोग रेल पुल पर पहुंचे सामने से 55075 अप सवारी गाड़ी आ गयी. बचे हुए लोगों ने बताया कि कुहासे के कारण उन्हें ट्रेन दूर से दिखाई नहीं दी थी. पास आने पर ट्रेन का अंदाजा मिला तो सात लोगों ने नदी में कूद अपनी जान बचाई जबकि एक बच्चा सहित चार लोग ट्रेन की चपेट में आ गए.

Loading...

मृतकों में गोपालगंज जिले के कुचायकोट की सरस्वती देवी, सासामुसा हंसना गांव की खुशबू निशा, गोपालगंज के इंदरवा गांव की निशा तथा बथुआ बाजार के तकिया गांव के मोहम्मद असलम शामिल हैं. वहीं, घायल दो वर्षीय बच्चा मुन्ना उर्फ शमशेर को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन ने सदर अस्पताल पहुंच घायलों की स्थिति का जायजा लिया. डीएम ने सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये जिला प्रशासन की ओर से मुआवजा देने का ऐलान किया है. वहीं, हादसे की भी जांच की जाने कि घोषणा की गई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.