Input your search keywords and press Enter.

43 साल के टीचर ने क्लास के सामने 8वीं की छात्रा को किया प्रोपोज, फिर जो हुआ पढ़ें

misbehave with student

demo pic

घटना तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले स्थित एक सरकारी स्कूल की है जहां 43 साल के एक अध्यापक को आठवीं की छात्रा से प्यार हो गया और इतना पागल था कि उसने वैलेंटाइन डे के दिन क्लास के सामने गुलाब दे कर 8वीं की छात्रा को प्रपोज कर दिया. छात्रा ने उसके प्रपोजल को तो उसी समय ठुकरा दिया लेकिन शिक्षक नहीं माना. दोबारा अपने फैसले पर विचार करने के लिए दबाव बनाने के आरोप में पुलिस ने सहअध्यापक फिजिकल एजुकेशन टीचर को भी गिरफ्तार किया है.

Loading...

आरोपियों की पहचान टीचर एम निर्मल प्रेमकुमार और उनके साथी एस लॉरेंस (31) के रूप में हुई है. दोनों शादीशुदा हैं और उनके बच्चे हैं. इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि ‘निर्मल ने कक्षा आठ की छात्रा को गुलाब देकर सभी स्टूडेंट्स के सामने क्लास में अपने प्यार को व्यक्त करते हुए प्रपोज किया. लड़की ने गुलाब लेने से इनकार करते हुए प्रस्ताव ठुकरा दिया. इसके बाद निर्मल ने अपने हाथ ने छात्रा को जबर्दस्ती फूल देने की कोशिश की. घटना के बाद से छात्रा ने आरोपी अध्यापक से बातचीत बंद कर दी.’

अधिकारी के मुताबिक, इसके बाद अध्यापक ने अपने साथी शिक्षिका से लड़की को मनाने और किसी और से यह बात न बताने के लिए कहा. फिर लॉरेंस ने छात्रा पर निर्मल का प्रस्ताव स्वीकारने के लिए दबाव बनाया. यहां तक कि लॉरेंस ने छात्रा को धमकी दी कि अगर प्रपोजल नहीं माना और यह बात किसी और से बताई तो वह अपनी पढ़ाई आगे जारी नहीं रख सकेगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.