Input your search keywords and press Enter.

45 साल के अधेड़ से अपनी नाबालिक बेटी की करा रहे थे शादी, लड़की ने उठाये यह कदम

child-marriage

न्यूज़ डेस्क; कटिहार में सातवी कक्षा में पढने वाली नाबालिक से शादी करने पंहुचा 45 का अधेड़, जब लड़की ने शादी से मन किया तो माँ बाप ने जबरदस्ती मंडप सजा दी. लकिन लड़की ने जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे. नाबालिग ने माता पिता से गुहार लगाई कि वह 45 साल के दूल्हे से शादी नहीं करेगी. लेकिन मां बाप ने उसकी एक बात नहीं मानी और बरात घर पर आ गई। गाजे बाजे के साथ गोरखपुर निवासी श्रवण कुमार अपनी नाबालिग दुल्हन से शादी करने पहुंचा.

लड़की चुपके से घर से निकली और पंचायत के लोक शिक्षण केंद्र के वरीय प्रेरक से गुहार लगाई कि मेरी शादी रूकवा दीजिए. उसके बाद टोला सेवकों ने एसपी एसएमजैन को यह जानकारी दे दी, एसपी ने पुलिस बल भेजा और पुलिस ने दूल्हा समेत पूरे वर पक्ष को हिरासत में ले लिया। इस तरह एक नाबालिग अधेड़ से ब्याहने से बच गई. लड़की की बहादुरी की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

Loading...

मामला बारसोई प्रखंड के बेलवाडांगी पंचायत अंतर्गत पुआल गांव का है, सातवीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग की शादी माता पिता ने गोरखपुर(उत्तर प्रदेश) निवासी 45 वर्षीय श्रवण कुमार के साथ तय की थी. जानकारी होने पर टोला सेवकों ने एसपी एसएम जैन को सूचित किया. एसपी के निर्देश पर बारसोई थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने मौके पर पहुंच नाबालिग की शादी रुकवाई. पुलिस ने दूल्हा सहित वर पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें:
इस कारन फिर पेशी नहीं देंगे तेजस्वी यादव….

राजधानी पटना में सरेआम चली गोली, दो युवक चढ़े पुलिस के हत्थे

सेंट्रल जेल भागलपुर में छापेमारी की सूचना हुई लीक, बैरन लौटे अधिकारी

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.