Input your search keywords and press Enter.

पुलिस ने की पचास राउंड फायरिंग, लोगों ने फूंकी पुलिस की तीन गाडियां, जाने अपडेट…

rajiv nagar

rajiv nagar

हितेश कुमार. मिल रही जानकारी के अनुसार राजीव नगर आवास बोर्ड की जमीन को खाली कराने गई पुलिस पर लोगों ने जमकर पथराव किया है. बताया जा रहा है कि राजीव नगर पुलिस अवैध कब्जा को हटाने गयी थी जिसके बाद लोगों ने जम कर बवाल काटा है. इस दौरान उग्र लोगों ने पुलिस बल पर जमकर पथराव किया और जेसीबी में आग लगा दी.

Loading...

दीघा-राजीव नगर इलाके के कृष्णा नगर में अवैध निर्माण हटाने गई थी पुलिस. इस इलाके में कोर्ट के आदेश पर अवैध मकानों को तोड़ने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया और जमकर पथराव किया, जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गए हैं. आक्रोशित लोगों ने पुलिस की तीन जिप्सी में आग लगा दी है. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने पचास राउंड की हवाई फायरिंग की है. लोगों ने पुलिस को तीन किलोमीटर तक पुलिस को खदेड़ दिया है. स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक पटना हाइकोर्ट ने अवैध निर्माण को तोड़ने का आदेश दिया था जिसके बाद पुलिस जेसीबी के साथ राजीवनगर के कृष्णानगर इलाके पहुंची और अवैध घरों को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वहां पुलिस के पहुंचते ही लोग काफी संख्या में इकट्ठा होने लगे और देखते ही देखते एक हजार लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस पर हमला कर दिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.