Input your search keywords and press Enter.

धू-धू कर जल उठी बिहार से दिल्ली जा रही कार, मौके पर दो बच्चे सहित छह लोगों की मौत

न्यूज़ डेस्क: उत्‍तर प्रदेश के कन्‍नौज में सौरिख क्षेत्र के आगरा एक्‍सप्रेस वे पर शनिवार की देर रात भीषण सड़क दुर्घटना में बिहार के छह लोगों की जलकर मौके पर मौत हो गई है. मिली जानकरी के अनुसार एक परिवार कार में सवार होकर बिहार से दिल्ली जा रही थी. तभी अचानक कार बेकाबू होकर एक्‍सप्रेस पर रोड डिवाइडर से टकरा गई.

Loading...

जब तक कार में सवार लोग कुछ समझ पाते तब तक कार में आग लग गई. कार के डिवाइडर से टकराते ही दो लोगों की मौके पर तत्‍काल मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल लोग कार में ही जिंदा जल गए. मरने वाले सभी लोग बिहार के सिवान जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार लखनऊ की तरफ से आगरा जा रही तेज रफ्तार आई-10 कार सौरिख थानांतर्गत एनसीसी प्लांट के पास अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिसके बाद कार के इंजन में आग लग गई.

वहीं अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कार में दो युवक विनय सिंह और अभय सिंह (पुत्र त्रिलोकी सिंह) सिवान के निशात गांव के रहने वाले थे. वे कार पर सवार होकर एक महिला, दो बच्चे के साथ दिल्ली जा रहे थे. इस दुर्घटना में कार ड्राईवर सहित सभी लोग मौके पर जल गए हैं. अभी तक शव की शिनाख्त बुरी तरह जल जाने के कारण नहीं हो पाई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.