Input your search keywords and press Enter.

बारातियों से भरी कार और ट्रक में हुई सीधी टक्कर, हुई दर्दनाक मौत….

93671b36-fa26-4701-a7d6-7dba2eab4fac

93671b36-fa26-4701-a7d6-7dba2eab4fac

न्यूज़ डेस्क: शादी समारोह में बारातियों को बारात जाना काफी महंगा पड़ गया. खबर है, कि बक्सर जिले कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर के पास बीती रात तकरीबन दो बजे एक तेज रफ्तार लग्जरी कार (इनोवा) और ट्रक में हुई सीधी भिड़ंत में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई.

इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष शिवनारायण राम ने बताया कि रात तकरीबन दो बजे पटना की तरफ से बारात से लौट रही एक इनोवा कार और बक्सर की तरफ से जा रही एक ट्रक में सीधी टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार चला रहे अखिलेश राय (30 वर्ष), पिता कामता राय, (जो कि धनसोई थाना क्षेत्र के मनिया गांव के रहने वाले बताया जा रहे हैं) की दर्दनाक मौत हो गई.

Loading...

वहीं कार में सवार चार अन्य व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां अखिलेश राय को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बता दे, टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा गाड़ी कई पलटियां खाते हुए सड़क के किनारे खेतों में जा गिरी. वहीं ट्रक का अगला चक्का फट गया पुलिस ने दोनों वाहनों को अपनी अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार घायलों का इलाज बक्सर सदर अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें:
बेकाबू ट्रक जा घुसा घर में, मौके पर हुई इतने लोगों की मौत

संदिग्ध आतंकी धन्नू राजा पर पुलिस मुख्यालय ने किया बड़ा खुलासा….

विरोध में उतरे ट्रक मालिक संघ, जानिए पूरा मामला


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.