Input your search keywords and press Enter.

पत्नी ने इसके लिए रोका तो सनकी ने बच्चों समेत आग में भुन डाला!

fire

fire


न्यूज़ डेस्क: दरभंगा में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के साथ-साथ अपने बच्चों को भी साथ जिंदा जला दिया. कहा जा रहा है कि आरोपी पति आपराधिक छवि का था. वो चोरी जैसी घटनाओं मे कई दफा जेल जा चुका है. बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि में दरभंगा के कमतौल थाना क्षेत्र के टेक्टार गांव में एक व्यक्ति ने बेटे-बेटी व पत्नी को जिंदा जला दिया.

40 वर्षीय आरोपी हारून ने अपने चार साल के बेटे दिलशाद, डेढ़ साल की बेटी हीना व 32 वर्षीय पत्नी रुखसाना को मौत के घाट उतर दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपनी सास रसूला खातून को फोन कर कहा कि तुम्हारी बेटी व दोनों बच्चों को जला दिया, बचाना हो तो बचा लो. जिसके बाद उसकी सास ने तुरंत इसकी जानकारी थानाध्यक्ष राजकुमार राय को दी. जब लोग उसके जली हुई झोपड़ी के भीतर गए तो वहां पर एक महिला व दो बच्चों की पूरी तरह से जली हुई लाशें दिखी.
Loading...

उधर इस वारदात के बाद पहुंची रसूला ने हारून को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. फ़िलहाल हारून का कहीं अता-पता नहीं है. पुलिस के मुताबित रुखसाना धार्मिक विचारधारा की महिला थी. वहीं, उसका पति आपराधिक प्रवृत्ति का था. पति को गलत काम करने से रोकती थी तो हारून उसे मरता पिटता था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.