Input your search keywords and press Enter.

PM मोदी को रावण का रूप देने वाले अभय शुक्ला के कांग्रेस से जुड़े तार, वही सफाई में शुक्ला ने कहा …

CREDIT: PUNJAB KESHRI

CREDIT: PUNJAB KESHRI

न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी बीते कल अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दो दिवसीय दौरे पर निकले हैं. इस दौरे को लेकर अमेठी में कांग्रेस कार्यकर्त्ता काफी उत्साहित दिखे. राहुल के आने की ख़ुशी में रविवार को पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दिखाया, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण के रूप में दिखाया गया था .

अब इसी पोस्टर को लेकर कांग्रेस नेता रामा शंकर शुक्ला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में लगाए गए पोस्टर में राहुल के हाथों में धनुष-बाण लेकर पीएम मोदी की तरफ निशाना साधते हुए दिखाया गया है. साथ ही इस पोस्टर में रावण के रूप में दिखाए गए मोदी के गले में खून का निशान भी दिखाया गया है.

Loading...

साथ ही इस पोस्टर में लिखा गया था कि राहुल में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पोस्टर अभय शुक्ला नामक एक स्थानीय निवासी ने लगाया था. वही कुछ लोग शुक्ला को कांग्रेस पार्टी का बताया जा रहा है तो वही इस बात पर सफाई देते हुए शुक्ला ने कांग्रेस पार्टी के साथ संबंध से इन्कार किया है.

यह भी पढ़ें:

बिना कुर्सी संभाले ओम प्रकाश सिंह को यूपी पुलिस के अधिकारिक वेबसाइट पर बना दिया गया

बोर्ड परीक्षाओं में नकल पर नकेल कसने के यूपी बोर्ड ने की ख़ास तैयारिया

अखिलेश के साइकिल पर योगी सरकार चलाएगी बुलडोजर

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.