Input your search keywords and press Enter.

नक्सल प्रभावित इलाके मे हुई भीषण दुर्घटना, कई मौत पर डर से पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची

acciddent

acciddent


लखीसराय – एतिहासिक त्रेतायुगीन श्रृंगीऋषि धाम में मुंडन करके वापस लौट रहा वाहन भीषन दुर्घटनाग्रस्त धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे मैजिक वाहन पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। वाहन का टायर फटने की वजह से हुए हादसे में 12 से अधिक घायल, मरने वाले दोनों एक ही परिवार के.
शृंगी ऋषि धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे मैजिक वाहन पलटने से दो लोगों की मौत हो गई.

घटना बुधवार देर शाम साढ़े छह बजे की है जब लौटने के क्रम में ढाड़ीसीर गांव के पास वाहन का अगला चक्का फट गया और गाड़ी सड़क से नीचे गड्ढे में पलट गई. मरने वाले दोनों उरैन निवासी श्रीकांत सिंह और सुनीता देवी एक ही परिवार के थे.

Loading...

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 12 ज्यादा लोग बुरी तरह घायल थे. घायलों में से कइयों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. रात करीब 7.30 बजे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. घायलों के सदर अस्पताल पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गयी. घायलों को देखने जिलाधिकारी सुनील कुमार भी पहुंच गए थे. चानन प्रखंड के लाखोचक पंचायत के मुखिया पति अशोक कुमार के अनुसार गाड़ी पर करीब 25 की संख्या में लोग सवार थे और अधिकतकर बुरी तरह घायल थे.

नहीं पहुंची स्थानीय पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोग नई गाड़ी की पूजा करवाने के लिए उरैन गांव से शृंगी ऋषि धाम पहुंचे थे. नक्सलियों की खोह में बसे पहाड़ी क्षेत्र में ज्वालप्पा स्थान के आसपास दुर्घटना स्थल पड़ता है. पीड़ित परिवार कजरा के स्थानीय मीडियाकर्मी रामायण सिंह के संबंधी बताए जा रहे हैं, जबकि दुर्घटना स्थल चानन थाना क्षेत्र में पड़ता है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण स्थानीय पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. बताया गया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में रात में बिना सीआरपीएफ व प्लानिंग के सामान्य मूवमेंट की मनाही रहती है. लखीसराय से रजनीश कुमार की रिपोर्ट

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.