Input your search keywords and press Enter.

प्रशासन का जीरो टॉलरेंस का दावा तोड़ रहा दम, दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां…

WhatsApp Image 2017-08-26 at 10.53.52 AM

WhatsApp Image 2017-08-26 at 10.53.52 AM

हितेश कुमार, पटना: राजधानी पटना में अपराधी अपना खौफ जमाने में लगातार सफल होते दिख रहे हैं. एक तरफ प्रशासन जीरो टॉलरेंस का दावा लगातार करते आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ अपराधी उस की हवा निकालने में जरा भी देर नहीं करते. कल देर शाम राजधानी पटना के दो प्रमुख इलाकों में तड़ा-तड़ा गोलियों की आवाज सुन लोगों में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद आसपास के इलाके सुनसान पर गए. जिस इलाके में देर रात तक काफी भीड़ भाड़ होती थी. उस इलाके में देर शाम ही सारी दुकानें बंद हो गई और सड़कें वीरान पड़ गई.

मामला पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र का है. जहां शीतला मंदिर के पास स्थित शीतला मिष्ठान भंडार के मालिक को उसी की दुकान में काम करने वाला रवि नामक हलवाई ने गोली मारकर घायल कर दिया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधी भाग चुके थे. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के इलाके में भय का माहौल बन गया. अपराधी द्वारा देर शाम तमंचे चलाए जाने की घटना के बाद लोग उसे पकड़ने के लिए निकले तो अपराधी ने लोगों पर भी तमंचे तान दिया. जिसके कारण लोग पीछे हटने को मजबूर हो गए. पटना पुलिस की टीम अभी शराबबंदी के पीछे पूर्ण रूप से लगी हुई है.

WhatsApp Image 2017-08-26 at 10.53.53 AM

Loading...

शराबबंदी में लगी पुलिस बल को इन अपराधियों को पकड़ने की जरा भी फिक्र नहीं है. आला अधिकारियों के निर्देश पर विभिन्न स्थानों के इंस्पेक्टर और पदाधिकारी शराब को अपने इलाके से बाहर करने में लगे हुए हैं और इधर अपराधी लोगों की हत्या करने में. आपको बताते चलें कि रवि नामक अपराधी जो शीतला स्वीट्स के मालिक कृष्णा उर्फ पहलवान को गोली मारकर घायल कर दिया वह उसी दुकान में पिछले कई वर्षों से हलवाई का काम कर रहा था. पुलिस की माने तो दुकानदार कृष्णा उर्फ पहलवान से करीब ₹50000 लेकर रवि हलवाई का काम उसके यहां छोड़ दिया था.

WhatsApp Image 2017-08-26 at 10.53.54 AM

जिसके बाद दुकानदार कृष्णा ने पैसे की तकादा शुरू किया, तो हलवाई रवि कल शाम में ही पिस्टल के साथ दुकान पर पहुंचा था. तभी पैसे को लेकर दुकानदार से हुई तू-तू, मैं-मैं के बाद रवि ने तड़ाक से गोलियां बरसा कर दुकानदार को घायल कर दिया. तमंचे के बल पर मौके से फरार हो गया. पुलिस देर रात तक छापेमारी करती रही लेकिन रवि पुलिस के हाथ अब तक नहीं लग सका है. रवि अपने परिवार के साथ रामकृष्णा नगर इलाके में किराए के मकान में रहता है.

उधर फुलवारी में मैसेज वायरल करने को लेकर हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो चुकी है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस के अनुसार प्राथमिकी में 7 नामजद अभियुक्तों के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है. इस दौरान घटना के तुरंत बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. जबकि दो और लोग गिरफ्तार किए गए हैं. जिनका नाम अभि और टिंकू बताया जा रहा है. जबकि कल देर शाम दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उनमें राहुल और गोलू का नाम बताया गया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.