Input your search keywords and press Enter.

शिक्षक ने नबालिग छात्रा के साथ की प्रेम लीला, विडियो ने खोली पोल

sex racket2


मोतिहारी.मधुरेश. updated 6:10PM: शिक्षा के मंदिर में सेक्स का घिनौना खेल चल रहा है. इस खेल का पात्र कोई और नहीं बल्कि एक शिक्षक एवं एक शिक्षिका की नबालिक पुत्री है. मामले का खुलासा तब हुआ जब स्कुल में चल रहे प्रेमलीला का विडियो वायरल हो गया.

वाक्या जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय चांदपरसा दौलता का है. उक्त स्कुल के प्रभारी प्रधानाध्यापक रुपेश कुमार का नजायज संबंध अपने ही स्कुल की सहायक शिक्षिका गीता कुमारी की सोलह वर्षीया बेटी से है. हैरत की बात तो यह है कि शिक्षक रुपेश उक्त युवती को स्कुल के अलावे ट्यूशन भी पढ़ाता है. आठ मिनट के विडियो में रुपेश और युवती आपत्तिजनक हालत में देखे गये हैं.

Loading...

वीडियो में शिक्षक रुपेश युवती से जबरिया संबंध बना रहा है और युवती अपने गुरु जी के चंगुल से आजाद होने के लिए छटपटा रही है. शिक्षक-युवती का सेक्स वीडियो वायरल होने पर आक्रोशित ग्रामीणों दोषी शिक्षक से पुछताछ करने स्कुल पहुंचे. ग्रामीणों द्वारा पुछताछ के दौरान उक्त शिक्षक आगबबूला हो गये और अपने भाई को हथियार के साथ मौके पर बुला लिया.

शिक्षक ने भाई के साथ मिल कर हथियार के बल पर लोगों को देख लेने की धमकी दी और स्कुल से निकल भागे. ग्रामीणों ने मोतिहारी जाकर घटनाक्रम की शिकायत डीएम अनुपम कुमार और एस पी जितेन्द्र राणा से की. आक्रोशित ग्रामीणों की शिकायत पर डीएम-एस पी ने केसरिया पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया. चांदपरसा पहुंच कर केसरिया थानाध्यक्ष जीतेन्द्र देव दीपक ने सेक्स रैकेट से जुड़े वीडियो क्लिप को जब्त कर लिया है.

ग्रामीणों ने पुलिस को दिये आवेदन में शिक्षक रुपेश पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिल कर सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप लगाया है. केसरिया थाने में ग्रामीणों के आवेदन पर उक्त शिक्षक के विरुद्व भादवि की धारा 376/PC 3/4/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर इस गंभीर केस की कमान मोतिहारी महिला थानाध्यक्ष नीरु कुमारी को सौंपी गयी है. इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. लोगों का कहना है कि उक्त शिक्षक ने इस घटना को अंजाम देकर मानवता को शर्मसार करने के साथ हीं गुरु-शिष्य के पावन रिश्ते को भी कलंकित किया है. फिलहाल पुलिस रेप के आरोपी शिक्षक रुपेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.