Input your search keywords and press Enter.

मंत्री पशुपति पारस को MLC मनोनीत किये जाने पर अधिवक्ता सेंगर ने नीतीश सरकार पर उठाया सवाल….

न्यूज़ डेस्क: बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री पशुपति कुमार पारस एमएलसी मनोनीत किया गया है. पशुपति पारस को राज्य सरकार की अनुसंशा पर राज्यपाल कोटे से मनोनीत किया गया है. हालांकि उनके मनोयन के चंद घंटे बाद ही पटना हाईकोर्ट के जनहित याचिका दायर करने के लिए प्रसिद्ध अधिवक्ता मणिभूषण सेंगर ने सवाल खड़ा कर दिया है.

मणिभूषण सेंगर ने कहा है कि बिहार सरकार के हिम्मत की मैं दाद देता हूं. इसलिए कि शक्ति/पावर का गलत उपयोग कोई भी इस से ज्यादा नहीं कर सकते हैं. उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि पशुपतिनाथ पारस जी को विधान पार्षद मनोनीत करने के लिए अनुशंसा महामहिम राज्यपाल जी को कर के, सीधी भाषा मे मनोनीत करा कर पावर कि दुरूपयोग किया है. बिहार सरकार ने इस मामले में संविधान का मजाक बनाया है.

Loading...

बिहार सरकार ये बताए कि किस क्षेत्र मे इनकी विदवता है या अद्वितीय काम या योगदान राज्य हीत मे किया है. उन्होंने कहा है कि इनकी यही विशेषता है कि यह माननीय केंद्रीय मंत्री जी के भाई हैं. मंत्री तक ठीक, लेकिन महामहिम राज्यपाल के द्वारा मनोनयन बड़ी बात है, निर्वाचित कोई भी हो सकता है लेकिन मनोनीत कोई भी नहीं. अतः मेरा बिहार सरकार और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से यह नम्र निवेदन है कि हमारे संविधान के प्रावधानों एवं शक्तियों कि न ही मजाक बनायें न ही दुरूपयोग करें. यह न ही जनहित में है न ही समाज हित में.

यह भी पढ़ें:
पटना GPO में शराब पकड़े जाने पर बुरी फंसी नीतीश सरकार, PIL दायर करने वाले वकील सेंगर ने कहा…

ब्रेकिंग : लालू के खिलाफ PIL दायर करने वाले वकील को नही मिली सुरक्षा, तो हाईकोर्ट ने…..

लालू के खिलाफ अपील दायर करने वाले वकील को मिली धमकी

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.