Input your search keywords and press Enter.

राजस्थान में बीजेपी के हार और कांग्रेस के जीत पर बिहार कांग्रेस में जश्न, कादरी ने कहा….

jaipur congress win

jaipur congress win


न्यूज़ डेस्क: राजस्थान में बीजेपी को करारी शिकस्त देने के बाग़ कांग्रेस में खुशी की लहर है. इसका असर बिहार में भी देखने को मिला रहा है. प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा है कि राजस्थान में दोनों लोकसभा व एकमात्र विधानसभा चुनाव में काँग्रेस की भारी जीत व सभी जगह बीजेपी का सूपड़ा साफ होने पर आदरणीय राहुल जी के नेतृत्व में बदलते देश व बदलते काँग्रेस की झलक दिखती है.

कादरी ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के झूठ व नाकामियों से आमजनों में भारी रोष है, जिसका प्रकटीकरण इस चुनावी नतीजे में दिखता है. काँग्रेस जन उत्साहित हैं, कार्यकर्ताओं में जोश है और आनेवाला वक्त काँग्रेस का ही है.



अजमेर से बीजेपी सांसद सांवरलाल जाट, अलवर से बीजेपी सांसद चांद नाथ और मांडलगढ़ बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी के निधन से खाली पड़े सीट पर 29 जनवरी को यहां चुनाव हुआ था. चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान की जनता ने बीजेपी को खारिज कर दिया है. उन्होंने राजस्थान के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के काम को सराहते हुए जीत की बधाई दी.

Loading...

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी लगातार अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है. देश की दो बड़ी राष्ट्रीय पार्टी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ही मंथन में जुटी हुई है. भारतीय जनता पार्टी पुरे देश में कांग्रेस मुक्त मुहिम लेकर चल रही है.

अगले साल चुनाव से पहले उपचुनाव को लिटमस टेस्ट के रूप में देखा जा रहा है. मोदी लहर अभी बरकरार है या नहीं इसकी बात शुरू हो गई है. इस बीच आज राजस्थान और पश्चिम बंगाल में हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान में हुए उपचुनाव में सबका साथ- सबका विकास’ के नारे दहरे के धरे रह गए बीजेपी प्रत्याशी ढेर हो गए. कांग्रेस ने राजस्थान में बीजेपी के विजय रथ का पहिया रोकने में सफलता प्राप्त की है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.