Input your search keywords and press Enter.

लालू को सजा मिलते ही बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने दिया बड़ा बयान….

lalu-nitya
lalu-nitya

file photo


न्यूज़ डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल यूनाईटेड के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार अभी मुश्किलों के दौर से गुजर रहा है. लालू प्रसाद देवघर कोषागार से जुड़े 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी मामले में शुक्रवार को सीबीआई की विशेष अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई संपन्न हो गई है.

देवघर सरकारी खजाने से 90 लाख रुपये की अवैध निकासी के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सभी 16 दोषियों पर सजा को लेकर बहस पूरी होने के बाद सजा का ऐलान हो गया है. सीबीआई की विशेष जज शिवपाल सिंह अब शाम 4 बजे उनकी सजा का ऐलान करने के लिए सभी को बुलाया था लालू यादव समेत सभी 16 पर सजा का ऐलान कर दिया है. लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा हुई है जबकि पांच लाख का जुर्माना भी लगाया है. जुर्माना नहीं भरने पर 6 महीने की अतिरिक्त सजा मिलेगी.

Loading...

गौरतलब है कि लालू यादव को 120B, 420, 467, 468, 471, 477A, 13(1)C, 13(1)D और 13(2) के तहत दोषी पाया है. लालू प्रसाद यादव के सजा का ऐलान होते ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है. नित्यानंद राय ने कहा है कि आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी जैसा कम उन्होंने किया है वैसा पाया है. लालू यादव ने गरीबों का पैसा खाये हैं जो गरीब लोग हैं उनकी गाढ़ी कमाई को घोटाला किया है आज उन सभी गरीबों के साथ इन्साफ हुआ है.


यह भी पढ़ें:
राजद के लिए बुरी खबर, चारा घोटाला मामले में लालू यादव पर हुआ सजा का ऐलान….

भड़के राजद नेता ने कहा जदयू भगौड़े लोगों का गिरोह है

लालू परिवार के लिए एक और बुरी खबर, अब मीसा भारती मुश्किल में….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.