Input your search keywords and press Enter.

मुखिया पुत्र की हत्या से आक्रोशित लोगों ने रेल-सड़क जाम कर थाने पर बोला हमला!

motihari mukhiya son murder


मधुरेश, मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के चकिया प्रखंड अन्तर्गत कुंअरपुर पंचायत की मुखिया मालती देवी के पुत्र राजकपूर शर्मा उर्फ टुनटुन की हत्या से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को पीपरा बाजार में घंटो रेल-सड़क जाम कर थाने पर हमला बोल दिया. आज पोस्टमार्टम के बाद मुखिया पुत्र का शव जैसे ही गांव पहुंचा लोग आक्रोशित हो गये भारी संख्या में लोग लाठी-डंडे से लैस होकर पीपरा बाजार में पहुंच गये.

सड़क एवं रेल मार्ग जाम कर लोगों ने बिहार सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। आक्रोशित लोगों की भीड़ पीपरा थाने के मुख्य द्वार पर पहुंच गयी और हंगामा शुरु कर दिया। पुलिस के जवान अभी आक्रोशितों को समझा ही रहे थे कि भीड़ ने थाने पर हमला बोल दिया। जमकर ईंट पत्थर चले.

इस हमले में पीपरा थाने के एएसआई कृष्ण कुमार सिंह, जिला बल के जवान रवि मिश्रा, मनीष कुमार, वीर कुमार और राहुल रंजन कुमार घायल हो गये। हालात बेकाबू होते देख मोतिहारी के सदर डीएसपी पंकज रावत पीपरा पहुंचे. उन्होंने स्थिति का मुआयना कर लोगों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया, आक्रोशित लोग मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा एवं एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग पर अड़े थे. तनावपूर्ण स्थिति के बीच चकिया के डीएसपी मुद्रिका प्रसाद एवं बीडीओ शशिकांत प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने पीपरा बाजार में फ्लैग मार्च किया.

Loading...

उधर जिले के एसपी जितेन्द्र राणा घटनाक्रम पर लगातार नजर बनाये हुए हैं, एसपी ने बताया कि चकिया के डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर पुलिस इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। तनाव को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस ने गश्त तेज कर दिया है। यहां बता दें कि सोमवार को पीपरा से अपने गांव लौट रहे मुखिया पुत्र की बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इससे पूर्व पिछले साल मई महिने में अपराधियों ने मृतक राजकपूर के पिता मुखिया बीरेन्द्र ठाकुर की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.