Input your search keywords and press Enter.

महागठबंधन में छाई शांति के बीच आ रही है यह बड़ी ख़बर….

tejaswi nitish
tejaswi nitish

file photo

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में है और पटना में शांति छाई हुई है और इसका कारण है कि जदयू और राजद दोनों ने अपने प्रवक्ताओं को शांत रहने के लिए कह दिया है. आपको बता दें कि शांति के बाद क्या हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार, अजय आलोक समेत बड़े नेताआें ने संकेत दिये हैं कि नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. दिल्ली से लौटने के बाद बड़े फैसले देखने को मिल सकते है. यानि कल का दिन महागठबंधन और बिहार के लिए एक बड़ा राजनीतिक दिन हो सकता है.

Loading...

अभी नीतीश कुमार नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए नयी दिल्ली में हैं. वहां से लौटने के बाद बिहार की राजनीति में एक बार फिर भूचाल आने की आशंका जतायी जा रही है. हाल के दिनों में हुईं राजनीतिक घटनाएं भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बड़े फैसले लेने के संकेत दे रही हैं. जानें कौन-कौन-सी घटनाएं दे रहीं हैं ऐसे संकेत….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रणब मुखर्जी के सम्मान में पिछले दिनों दिये गये भोज में शामिल होने के लिए दिल्ली दौरे के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से करीब 30 मिनट मुलाकात की थी. उसके बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि नीतीश कुमार कोई फैसला ले सकते हैं लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं आया है. लेकिन जिस तरह से जदयू प्रवक्ताओं ने सकेंत दिया उससे साफ़ लग रहा है अब वो दिन नजदीक आ गई जब नीतीश कुमार अब खुद इस पर फैसला लेंगे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.