Input your search keywords and press Enter.

राष्ट्रपति उम्मीदवार का फैसला होने के बाद बीजेपी के ही तरफ से उठा पहला विरोधी स्वर

Patna: PGovernor of Bihar, Ram Nath Kovind and the Chief Minister Nitisarrival, aSaturday. PTI Photo (PTI3_12_2016_000142B)


न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसको लेकर बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा ने अपनी आवाज उठाई। उन्होंने ट्वीट करके बीजेपी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी का साथ भी दिया। शत्रुघन सिन्हा ने कई सारे ट्वीट करते हुए सबसे पहले रामनाथ कोविंद के चुने जाने पर उनको बधाई दी।
Loading...

लेकिन फिर उन्होंने कहा कि पार्टी इस फैसले को थोड़ा और पारदर्शी और सही तरीके से कर सकती थी। सिन्हा के मुताबिक, बीजेपी राष्ट्रपति उम्मीदवार चुनने से पहले बाकी पार्टियों से मिलने में ज्यादा वक्त खराब कर रही थी। शत्रुघन ने लाल कृष्ण आडवाणी को दोस्त, दार्शनिक, गाइड, गुरु और अंतिम नेता भी बताया।शत्रुघन से पहले ऐसे ही आरोप बीजेपी की साथी पार्टी शिवसेना ने लगाए थे। शिवसेना ने कहा था कि कोविंद का नाम उनको मीडिया और विपक्ष के नेताओं द्वारा पता लगा था जबकि बीजेपी नेता इन दिनों बाकी पार्टी के नेताओं के साथ बातचीत में व्यस्त थे। शिवसेना ने कहा था कि उनको कोविंद का नाम नहीं सुझाया गया था।

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.