Input your search keywords and press Enter.

फिर हुई वारदात, शहर में सीमेंट दुकानदार को चाकू मारकर लूटपाट को …..

संजीव मिश्रा {भागलपुर}-इनदिनों बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं.कानून का ख़ौफ़ जरा भी उनके मन में नहीं रहा है.कभी भी कहीं भी बड़ी वारदात को अंजाम देकर चलते बनते हैं.

ताजा घटना भागलपुर जिले के कहलगांव थाने का है. कहलगांव के व्यस्ततम मार्ग हटिया रोड स्थित गौरव स्टील नामक सीमेंट-छड़ की दुकान पर देर रात अपराधियों ने चाकू से हमला कर दुकानदार को बुरी तरह घायल कर दिया. उसके बाद कैश काउंटर में रखा सारा रुपये और मोबाइल खाता-बही लूट कर चले गए.अनुमंडल कार्यालय की ओर जाने वाली इस सड़क किनारे हुई घटना के बाद दहशत व्याप्त हो गया है. वहाँ स्थानीय लोगों में दहशत व आक्रोश भर गया है.

स्थिति देखते हुए आनन-फानन में घायल दुकानदार उदित साह को सदर अस्पताल ले जाया गया.वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है .घटना की जानकारी होते ही कहलगांव पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा जांच में जुट गयी.

Loading...

घायल उदित शाह की पत्नी सोनी कुमारी ने कहा कि हल्ला सुनकर जब वह दौड़ कर आई तबतक अपराधी भाग चुके थे. पति ने बताया कि चार लोग दुकान पर पहुंचे थे. उसे वह ग्राहक समझ बैठे, इसी बीच उसने चाकुओं से गोद-गोद कर छलनी कर दिया. मुंह, हाथ, पेट आदि चार-पांच जगहों पर चाकू से गोद दिया. घटनास्थल के आसपास पर खून गिरे थे.

घायल दुकान मालिक उमेश साह का बयान नहीं लिया जा सका है: जिस कारण लूट की रकम का सही जानकारी नहीं मिल सकी है. लेकिन रोजाना के कारोबार से अनुमान लगाया जा रहा है कि एक से ढेर लाख के बीच की राशि से अधिक की लूट हुई है.

घटनास्थल से अनुमंडल और प्रखंड कार्यालय की दूरी महज 300 मीटर है. देर रात से लेकर अभीतक कहलगांव थाने की पुलिस को अपराधी गिरोह का पता नहीं लग पाया है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.कहलगांव थानाप्रभारी ने कहा कि प्रभारी वैदिक पाठक अवकाश पर हैं.रुपये लूटेजाने से उन्होंने इनकार किया.उनका कहना है कि उनकी पत्नी सोनी ने भी किसी के साथ दुश्मनी से इनकार किया और रूपये लूट के बात से इनकार किया है.

एसआई ने कहा कि पीड़ित का इलाज भागलपुर के बड़े नर्सिंग होम ग्लोवल में चल रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.