Input your search keywords and press Enter.

पटना में फिर गूंजी गोलियां, आपसी रंजिश में दो की हत्या

MURDER
PATNA-MURDER

DBN फोटो


पटना.रोहित.
महज 24 घंटों के अंदर आपराधिक वारदात से राजधानी पटना फिर दहल उठा. पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने परसा बाजार थाना क्षेत्र के मोकिनपुर में दो लोगों को गोली मार दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को हुई गोलीबारी में अपराधियों ने बबलू सिंह और प्रदीप सिंह को गोली मार दी. घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है.

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार आरोपी घटना को अंजाम दे बड़े आराम से हथियार लहराते फरार होने में कामयाब रहे. इस घटना के बाद से पुरे इलाके में दहशत के साथ ही तनाव का माहौल है.

Loading...

फिलहाल एसपी राजीव मिश्र समेत डीएसपी और भारी सख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर कैम्प कर रही है. पुलिस ने मृतको के शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामला दर्ज़ कर पोस्टमार्टम करवाने की कागजी कार्यवाही शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि बबलू और प्रदीप की हत्या सुशील नाम के शख्स द्वारा की गई है. कुछ महीने पहले प्रदीप के पिता रामजन्म ने सुशील के भाई की हत्या कर दी थी.

हालांकि हत्या के आरोप में पुलिस ने प्रदीप के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था मगर सुशील अपने भाई की हत्या का बदला लेने की फिराक में था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[addtoany]
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.