Input your search keywords and press Enter.

एचआईवी पीड़ित ने डीएम कार्यालय के समक्ष किया आत्महत्या का प्रयास


बीजे बिकास, मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले के घोघरडीहा प्रखण्ड के चंदेश्वर राम ने मंगलवार को मधुबनी डीएम कार्यालय (समाहरणालय) के समक्ष जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है. जिसके बाद पूरे समाहरणालय परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि पीड़ित चंदेश्वर राम एचआइवी पीड़ित है और उसकी पत्नी भी एचआईवी से ग्रसित है और इनके दो बच्चे भी हैं.

पीड़ित ने बताया कि सरकार द्वारा एचआईवी पीड़ित को मिलने वाले सरकारी लाभ के लिए वह लगातार प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है. लेकिन किसी भी प्रकार की उसे मदद नहीं मिल रही है. चंदेश्वर राम ने बताया कि वह 2007 से एचआइवी पीड़ित है. एचआईवी के चपेट में उसका पूरा परिवार आ चुका है. इलाज के अभाव में उसका परिवार पिछले वर्ष चर्म रोग से भी ग्रसित हो चूका है. लेकिन विभागीय दाव-पेंच में उसे मिलने वाले सरकारी लाभ अभी तक नहीं मिल सका है. जिससे आजिज होकर आज उसने मधुबनी डीएम कार्यालय के समझ आत्महत्या का प्रयास किया है.

Loading...

इससे पहले पीड़ित ने सम्बंधित विभाग को आवेदन देते हुए सरकार और इसके जिम्मेदार पदाधिकारियों को अपने स्थिति से अवगत कराया है. आवेदन में चंदेश्वर राम ने कहा है कि अगर उसे जल्द से जल्द सरकारी लाभ नही मिला तो वह अपने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लेगा. इधर आज समाहरणालय पर पीड़ित के आत्महत्या के प्रयास के बाद मधुबनी डीएम से दूरभाष पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो कॉल रिसीव नहीं किया गया है. जिला कार्यालय में इस संदर्भ में सभी कर्मी कुछ भी बताने से बचते हुए नजर आये. समाहरणालय के बाहर भीड़ में स्थानीय लोगों ने बताया कि डीएम जल्दी किसी से मिलते नही है और ना ही किसी का फोन रिसिव करते है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.