Input your search keywords and press Enter.

अजब गजब: इस गाँव में 27 सालों से नहीं है कोई मर्द फिर भी महिलाएं हो रही है गर्भवती!

depositphotos

अजब गजब: दुनिया विचित्र घटनाओं से भरी पड़ी है. आपको इस इन्टरनेट के ज़माने में आपके स्मार्टफोन पर आसानी से कोई खबर मिल जाती है. उसमें कुछ स्थानीय खबर होती हैतो कोई राजनितिक कि तो कई ऐसी खबर भी होती जो आपको शायद सुनने में अजीब भी लगाती होगी. ये प्राकृतिक है कि एक बच्चे के जन्म के लिए महिला और पुरुष का दोनों में शारीरिक संबंध बनाना आवश्यक है. शादी के बाद या पहले जब महिला और पुरुष एक-दूसरे से शारीरिक संबंध बनाते हैं. तब जाकर कोई महिला गर्भवती होती है.

क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि क्या कोई महिला किसी पुरुष से बिना शारीरिक संबंध बनाए क्या गर्भवती हो सकती है? नहीं न, तो चलिए आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे अजीब गांव के बारे में बताने जा रहे हैं. जहाँ पिछले 27 सालों से उस गाँव में एक भी मर्द नहीं गया है. लेकिन फिर भी वहां कि महिलाएं गर्भवती हो रही हैं.

यह घटना केन्या के समबुरू स्थित उमोजा गांव कि है. यह गाँव एक रहस्यमयी गांव के तौर पर अपनी पहचान रखता है. इस रहस्यमयी गांव में पिछले 27 सालों से एक भी पुरुष नहीं आया है, फिर भी इस गांव में रहनेवाली महिलाएं गर्भवती हो रही हैं और बकायदा बच्चों को जन्म भी दे रही हैं. इस गांव की सबसे खास बात यह है कि यहां सिर्फ महिलाएं ही रहती हैं और यहाँ सिर्फ महिलाओं का ही राज चलता है. और यहाँ तक कि यहां सिर्फ और सिर्फ महिलाओं को ही आने की अनुमति दी जाती है और पुरुषों के आने पर सख्त पाबंदी है.

Loading...

sm

खबरों कि माने तो रात के अंधेरे में इस गाँव कि महिलाएं गांव के बाहर जाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए खुद अपनी पसंद का मर्द चुनती हैं और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिलाएं वापस अपने गांव लौट आती हैं जिसके चलते इस गांव में मर्दों के ना होते हुए भी यहां की महिलाएं गर्भवती हो रही हैं.

Kenya_slide_019g1

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

ये है वो 3 बॉलीवुड स्टार्स जिन्हे बिना कपड़ों के सोना आता है काफी पसंद क्लिक कर जाने उनके बारे में.

आने वाली गर्मी जब करे हालत खराब तब इन 7 जुगाड़ो को अपना लीजिएगा बहुत काम आएगी…

सुरक्षित सेक्स के लिए सिर्फ कंडोम ही नहीं है काफी बल्कि ये भी तरीके बहुत काम की होती है…
इन 10 टैटू मैन को देखकर आप अपने शरीर पर टैटू लगवाना भूल जाएंगे…

इन 12 सबसे मजेदार फनी फोटोज को देखकर आप इतना हँसेंगे की आप 2017 का सब गम भूल जाएंगे

भारत का ऐसा गांव जहां हर लड़की के भाई और बाप लड़की को वैश्या बनने पर मजबूर करते हैं…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.