Input your search keywords and press Enter.

धड़ाधड़ ट्विट कर अजय आलोक ने पूछा मुसलमानों के लिए सब काम करें नीतीश और फिर वोट RJD को ??

tejaswi ajay alok
tejaswi ajay alok

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार में अभी एक लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीट पर उपचुनाव का प्रचार चल रहा है. जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद के उम्मीदवार सुदय यादव का मुकाबला जनता दल यूनाईटेड के पूर्व विधायक अभिराम शर्मा से है. भभुआ से बीजेपी की उम्मीदवार रिंकी पांडेय है जिनका मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार से हैं जबकि अररिया लोकसभा सीट पर राजद उम्मीदवार सरफराज आलम का भिडंत बीजेपी के प्रदीप सिंह से है.

उपचुनाव के बीच सभी दलों के नेता जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद के उपस्थिति में हो रहा यह उपचुनाव नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए अग्निपरीक्षा के सामान है जबकि महागठबंधन टूटने के बाद जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव किसी फाइनल मैच से कम नहीं है. यहीं कारण है कि बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक ने धड़ाधड़ ट्विट विरोधियों को अपने निशाने पर लिया है.

अजय आलोक ने ट्विट कर राजद और कांग्रेस को अपने निशाने पर लिया है और कहा है कि आज कल मुसलमानो को भाजपा का भय दिखा कर लोग मान बैठे हैं की मुसलमान हाथ के सहारे लालटेन थामेंगे नतीजे आने दीजिए मुसलमान करारा जवाब देंगे. आलोक ने अपने ट्विट में जिक्र करते हुए सवाल भरे लहजे में कहा है कि मुसलामानों के विकास कार्य के लिए नीतीश कुमार क़ब्रिस्तान घेराबंदी कराए नीतीश, दंगे ना होने दे नीतीश, तलाकशुदा महिला को 25000 की राशि, अल्पसंख्यको को बढ़ाये नीतीश और फिर वोट RJD को??

Loading...

कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि मुसलमानो को अपने पॉकेट का माल समझते हैं क्या?? भागलपुर दंगे के आरोपी को किसने छोड़ा था ?? सज़ा तो नीतीश जी ने दिलवायी लेकिन वोट चाहिए कांग्रेस को. बिहार की राजनीति में सबसे बड़ा फैक्टर माने जाने वाला जातिवाद पर चोट करते हुए कहा है कि जाती की राजनीति ख़त्म होने का समय आ गया हैं, जमात और उसका विकास यही हैं नीतीश मंत्र, बेहतर होगा विरोधी इसी का जाप करे कल्याण होगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.