Input your search keywords and press Enter.

तेजप्रताप के भाषण पर बढ़ा विवाद नीरज कुमार के बाद अब अजय आलोक भड़क उठे, कहा अहंकारी पिता के…

न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव द्वारा सृजन घोटाले को लेकर भागलपुर में राजद द्वारा बुलाया गया रैली ने सियासत को गर्म कर दिया है. जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भागलपुर रैली में तेजप्रताप यादव के भाषण पर नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्विट कर कहा है कि अपने अहंकारी पिता के सामने पुत्र द्वारा बोलने वाले शब्दों के लिए मैं बहुत ही दुःखी और चिंतित हूं और सभी महिला लिंग और आशा कार्यकर्ताओं से क्षमा चाहता हूं.

बदमाशों का यह समूह हमारे राज्य में बदनाम हो गया है, जिसके बाद उनको पुनर्विचार करना चाहिए क्योंकि हर घर में महिलाएं एक बार गर्भवती होती हैं. अजय आलोक ने तेजप्रताप यादव के भाषण पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि राष्ट्रीय महिला आयोग को तेज़ प्रताप के बयान का संज्ञान लेना चाहिए और महिलाओं की अभद्र तुलना करने पे कार्यवाही करनी चाहिए.

इससे पहले अजय आलोक ने भागलपुर की रैली को लेकर कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को अपने अनुभव के आधार पर ट्रेनिंग दे रहे हैं. जब इमरजेंसी के समय लाठी चार्ज होता था तो किस प्रकार लालू प्रसाद भाग खड़े होते थे. वैसा ही वे अपने बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को सिखा रहे हैं. सीबीआई जब जांच के लिए बुला रही है तो लालू प्रसाद अपने बेटे को उस पर ध्यान न देते हुए दूसरे पर ही आरोप लगाने की नसीहत दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
तेजप्रताप के भाषण पर नीरज कुमार के बाद अब अजय आलोक भड़क उठे, कहा…

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने राजद कार्यकर्ताओं को कहा अब लात खाओगे तुम लोग, जाने क्यों भड़के……..

शिक्षक दिवस की बधाई देते हुए तेजस्वी ने किया ट्विट, फिर अजय आलोक ने….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.