Input your search keywords and press Enter.

अजय देवगन के काफिले पर हमला, ऐसे बनेंगे हम अच्छे बिहारी?

ajay devgan jhajha

ajay-shoe

पटना.न्यूज़ डेस्क.
बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने आये अजय देवगन के रोड शो में लोगों ने हंगामा कर दिया. टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार किसी ने उनपर चप्पल फेंकने की भी कोशिश की. बताया जा रहा है कि इन्हीं वजहों से अजय शो अधूरा छोड़कर वापस लौट गए.

ज्ञात हो कि खगड़िया जिले के परबत्ता विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के सपोर्ट में रोड शो कर रहे अजय के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार जदयू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई. हालांकि इस झड़प में अजय देवगन को चोट नहीं लगी. इसके बाद अजय देवगन रोड शो छोड़कर लौट गए.

Loading...

इससे पहले बॉलीवुड के सुपर स्टार कल जमुई पहुंचे थे. वहा उन्होंने सभा को संबोधित किया. लोगो को संबोधित करते हुए अजय ने कहा कि मुझे ना तो पालिटिक्स ज्वाइन करनी है, ना ऐसा चाहता ही हूँ. उन्होनें कहा कि अपनी फिल्में गंगाजल और अपहरण करते वक्त मुझे एहसास हुआ था कि बिहार का विकास बाकी कई प्रदेशो से कम हुआ है.

ajay devgan khagadiya

अजय देवगन ने लोगो से कहा कि मैं बिहार में बदलाव चाहता हूँ. आपलोग बदलाव के लिए वोट करें. उन्होनें लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने भविष्य को देखते हुए ही अपने नेता का चुनाव करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए देवगन बोले कि मोदी में देश को आगे ले जाने की क्षमता है. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने भाजपा के पक्ष में झाझा के महात्मा गांधी स्मारक उच्च माध्यमिक विद्यालय में चुनावी सभा को संबोधित किया. लोगो से अपील किया की झाझा से डॉ रविंद्र यादव को वोट दे और जिताए.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.