Input your search keywords and press Enter.

बिहार में आज फिर ‘सिंघम रिटर्न्स’

AJAY-BHAR2
AJAY-BHAR2

फाइल फोटो

सिकटा/बेतिया.न्यूज़ डेस्क.updated
फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने आज प. चंपारण के सिकटा और मझौलिया में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने बड़ी संख्या में उपस्थित प्रशंसकों और पार्टी समर्थकों की भीड़ से स्थानीय बीजेपी प्रत्याशियों दिलीप वर्मा और रेणु देवी के पक्ष में वोट डालने की अपील की.

AJAY-SIKTA

फोटो:Twitter

सिकटा में रैली करने के बाद अजय मझौलिया के लिए रवाना हो गए. इसके बाद मुजफ्फरपुर के औराई और मधुबनी के खजौली में भी सभा को संबोधित करेंगे. हालांकि अजय की रैलियों में उमड़ रही भारी भीड़ से बीजेपी नेता खुश जरुर हैं मगर देखना होगा कि ये वोट प्रतिशत में कितना बदल पायेगा और इससे बीजेपी को कितना फायदा होगा. इन इलाकों में रविवार 1 नवम्बर को मतदान होना है.

Loading...

ज्ञात हो कि अजय की पिछली कई प्रस्तावित सभाओं में उमड़ी भीड़ का फायदा उठाकर असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा किया गया था जिसकी वजह से उन्हें भाषण देने से रोक दिया गया था. उधर अजय के अलावा बिहार में बीजेपी चौथे और पांचवें चरण के मतदान के लिए फिर से कमर कास रही है. पीएम मोदी 30 अक्टूबर से 2 नवम्बर के बीच करीब 10 चुनावी सभाएं करेंगे.

मोदी 30 अक्टूबर को गोपालगंज और मुजफ्फपुर, 1 नम्बर को मधुबनी, मधेपुरा और कटिहार तथा 2 नवम्बर को पूर्णिया, फारबिसगंज और दरभंगा में रैली करेंगे.

महागठबंधन की ओर से भी आज कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी तीन चुनावी सभाएं करेंगे जिनमे बेनीपट्टी, किशनगंज और प्राणपुर शामिल हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.