Input your search keywords and press Enter.

नक्सलियों से लोहा लेते शहीद हुआ बिहार का लाल, पुरे भोजपुर में छाई शोक की लहर…

abhay mishr mother

abhay mishr mother


अजित कुमार: छतीसगढ के सुकमा में हुए नक्सली मुठभेड़ में 26 जवान शहीद हो गये. शहीद होने वाले जवानों में 6 जवान बिहार के है. जिनमे से एक भोजपुर का लाल भी है. जगदीशपुर थाना के तुलसी गांव के रहने वाले अजय मिश्र सुकमा में हुए नक्सली हमले में सोमवार को शहीद हो गए.

शहीद जवान कि खबर मिलते ही पूरा गावं मातम में बदल गया. दो भाइयों में बड़े अजय की शादी भी नहीं हुई थी उनकी माँ का रो-रो कर बुरा हाल है. मां ने बताया कि पांच दिन पहले ही बेटे से बात हुई थी, कहा था जल्द आऊंगा ठीक से बात भी नहीं हो पाई थी कि फोन कट गया दुबारा बात करने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो पाई. मां को दुःख है तो इस बात का कि वह ठीक से अंतिम बार बात भी नहीं कर सकी. लेकिन क्या पता था इस हालत में आएगा ऐसे भला कौन आता? मां के मुख से केवल एक ही शब्द निकलता है और रोती-रोती बेसुध हो जाती है, बबुआ से हमार बातो ना भइल हो दादा.

Loading...

शहीद जवान के पिता का कहना है की पांच महीने पहले ही घर आया था, सब कुछ ठीक था. कौन जनता था की यह सब हो जायेगा. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार नक्सलियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करे. क्यूकी बेटा अगर सीमा पर विदेशियों से लड़ते शहीद होता तो दुख नहीं होता, लेकिन यहां तो अपनों ने ही मार दिया है.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.