Input your search keywords and press Enter.

आकाश अंबानी की शादी, जानिए कौन है अंबानी परिवार की होने वाली बहु

न्यूज़ डेस्क: आकाश अंबानी की शादी इस साल श्लोका मेहता से हो सकती है. आकाश भारत के सबसे धनी उद्योगपति और रिलांयस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. खबर के मुताबिक उनकी शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है.

आपको बता दे की अंबानी परिवार और मेहता परिवार एक दुसरे को काफी समय से जानते है और उनके अच्छे रिश्ते भी है. और आकाश अम्बानी और श्लोका एक साथ पढ़ते थे. श्लोका की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई. श्लोका ने जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर हैं. वह कनेक्टफॉर की को-फाउंडर भी है.

Loading...

चलिए आपको मेहता परिवार के बारे में बताते है रस्सैल मेहता रोजी ब्ल्यू डायमंड्स के मालिक हैं और Orra ब्रांड नेम के साथ डायमंड रिटेल करते हैं. इनकी वाइफ मोना मेहता हाउसवाइफ हैं. इनकी दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी बेटी न्यूयॉर्क और बेटा हांगकांग में सेटल है.

श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री कंप्लीट की है. बिजनेसलेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं. इन्होंने साल 2015 में कनेक्ट फॉर नाम से NGO स्टार्ट किया था, जो कि जरूरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर आदि प्रोवाइड कराता है.

आपको बता दे की परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि आकाश की शादी या सगाई की कोई तारीख तय नहीं हुई है. जब भी कोई अच्छी खबर होगी, परिवार उसे सभी के साथ साझा करेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.