Input your search keywords and press Enter.

यूपी सरकार पर अखिलेश यादव का गंभीर आरोप, एनकाउंटर में हो रहा…..

Akhilesh_Yadav_PTI

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आज गंभीर आरोप लगाया है और उनके कानून व्यवस्था पर सवाल भी खड़े कर दिए है. गाजीपुर में आज अखिलेश यादव पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह के घर पर त्रयोदशी संस्कार में पधारे थे.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. अखिलेश यादव का कहना है की सरकार अपनी कानून व्यवस्था को सुधार नहीं रहा है. अखिलेश यादव ने आरोप लगते हुए कहा की प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी ख़राब पड़ी हुई है. सूबे में इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं. इनमें भी काफी भेदभाव बरता जा रहा है.

Loading...

प्रदेश में अपराधियों के चल रहे एनकाउंटर पर भी उन्होंने सवाल उठाये. उन्होंने कहा कि इसमें भी भेदभाव हो रहा है. हर स्तर पर कमजोर का एनकाउंटर किया जा रहा है, बड़े बदमाश आराम से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. लखनऊ में भाजपा के विधायक रहे शख्स के बेटे की हत्या हो गई, अभी तक कोई नहीं पकड़ा गया. प्रदेश की तमाम घटनाओं को लेकर पुलिस पर अंगुलियां उठ रही हैं.

अखिलेश यादव आज केंद्र तथा प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. तंज कसते हुए कहाकि जाति के आधार किसी को अमीर व गरीब नहीं आंका जा सकता. बतौर नजीर पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी का नाम लिया. उन्होंने कहा कि अब चाय नहीं सच्चाई पर चर्चा करने का समय आ गया है. नोटबंदी से कोई भ्रष्टाचार नहीं रुका. उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी में यहां की समस्या से 15 हजार बड़े उद्योगपति-व्यापारी देश छोड़कर चले गए.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.