Input your search keywords and press Enter.

शराब के नशे में सिरफिरे ने पत्नी व बच्ची को हसुए से काट किया आग के हवाले

murder

murder

संजीव मिश्रा, भागलपुर; आखिर आज हमारा समाज किस ओर जा रहा है? क्या अब हत्या की मनोस्थियी सब्जी काटने के बराबर हो गयी है, ऐसा ही कृत अमानवीय चेहरा आज सामने आया. यह घटना है बांका जिले की चानन थाने की. एक पति के द्वारा अपनी ही पत्नी व बच्चे की हत्या की गई, हत्या भी ऐसा की देखकर रूह कांप जाए. घटना देर रात की है. एक सिरफिरे ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी ही पत्नी व बच्ची की हत्या कर दी, इतना ही नहीं घर के आगे ही दोनों शव को आग के हवाले कर दिया.

दिल दहला देने वाली यह घटना बांका जिले के चानन थाना के रेउटा मुसहरी गांव की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामदेव मांझी का अपने भाई वगैरह से विवाद हुआ था, और एक दूसरे के परिवार की जान लेने पर उतारू थे. इस विवाद में शराब के नशे में धुत होकर श्यामदेव ने अपनी पत्नी करमी देवी और बच्ची निशा कुमारी को तेज धार वाली हत्यार हसूए से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत की नींद सुला दिया. यहाँ भी नही थमा, उसके बाद मृत पत्नी एवं बच्ची को घर के आगे निवारी लकड़ी जमा कर आग लगा दिया. पुलिस के पहुंचने तक शव पूरी तरह से जल चुका था.

Loading...

हत्या का विरोध कर रही सास दौलती देवी और बेटा कृणाल को भी जख्मी कर दिया गया है, घटना की खबर सुन पूरा गांव स्तब्ध है. स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि आरोपित सनकी था और अक्सर मानसिक विक्षिप्त की तरह हरकत करता रहता था. घटना की सूचना पर पहुंची चानन पुलिस ने आज 3 बजे भोर में आरोपित श्यामदेव को हिरासत में ले लिया है. साथ ही घटना में प्रयोग की गई हंसुए को भी जब्त कर लिया है. पूरे गाँव मे इस घटना से खलबली मच गया है, कोई इंसान के रुप में इतना बड़ा भेड़िया कैसे हो सकता है? आखिर किसी ने इसे बचाने की कोशिश क्यों नही की, आखिर समाज यूही होती हुई हत्या को देखता रहेगा. बरहाल समाचार लिखे जानेतक अभियुक्त थाने में है, और आगे किं प्रक्रिया पूरी कर जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें:
जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल से 10 मरीजों की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने उठाया यह कदम

रेंज डीआइजी विकास वैभब के स्कॉट टीम दुर्घटना के बाद पहला बयान हुआ जारी, कहा….

बिहार के युवक ने बनाई ऐसी डिवाइस जो बाइक और बिजली की चोरी बचाएगी

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.