Input your search keywords and press Enter.

शराब माफिया का कहर, सीएसपी संचालक के घर हमला, फायरिंग..

फाइल फोटो

मो.साकिब,(मुजफ्फरपुर)- कथैया थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव में बुधवार की देर रात हथियारबंद शराब माफियाओं ने सीएसपी संचालक ओमप्रकाश साह के घर हमला बोल दिया. उसकी मां की लाठी-डंडे से पिटाई कर हाथ तोड़ दिया. शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों को जुटता देख शराब माफिया भागने लगे.

दहशत फैलाने के लिए एक राउंड फायरिंग भी की गयी. इस दौरान उनकी एक बाइक छूट गई. घायल महिला का पीएचसी में इलाज कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान पिस्टल का एक खोखा और बाइक बरामद किया.

Loading...

घटना के बाबत ओमप्रकाश ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.इसमें गौसपुर गांव के मनमेंद्र सिंह, एकोलिया गांव के वीरेंद्र ठाकुर, जैतपुर ओपी के मालिकाना के टुन्ना कुमार सिंह, मुनचुन सिंह व एक अज्ञात को आरोपित किया है.

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. ओमप्रकाश साह ने पुलिस को बताया कि दो सप्ताह पहले पुलिस ने मनमेंद्र सिंह के घर पर छापेमारी कर 25 से 30 कार्टन विदेशी शराब बरामद की थी. आरोपित उसपर शक कर रहे थे कि उसने ही पुलिस को सूचना दी है.इसको लेकर ही रात करीब साढ़े दस बजे मनमेंद्र सिंह दो बाइक पर सवार अपने साथियों के साथ हत्या के इरादे से घर पर हमला बोल दिया.इस घटना को लेकर गांव में दहशत है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.