Input your search keywords and press Enter.

2019 चुनाव के लिए अमित शाह ने शुरू कर दिया है चक्रव्यूह बनाना, जो अंजान हैं पढ़ ले…

amit shah
amit shah

file photo

बिहार में आपलोग सोच रहे होंगे कि सिर्फ राजद ही 2019 की तैयारी में जुट गई है लेकिन आपको बता दें कि अमित शाह लालू प्रसाद यादव से पहले से ही जाल बिछना शुरू कर दिया है. कुछ दिन पहले हुई योगी आदित्यनाथ की रैली के बारे में तो आपको याद ही होगा. इसके पहले केशव प्रसाद मौर्या तथा फिर अब रघुवर दास आज तेली-साहू के एक कार्यक्रम में पटना आये है…

Loading...

अमित शाह की कोशिश है कि ओबीसी को एक किया जाये ताकी आने वाले 2019 में अगर महागठबंधन भी साथ रहे तो बीजेपी हिन्दुत्ववादी एजेंडों को लेकर कड़ा मुकाबला दे सकें. केशव प्रसाद मौर्या, योगी आदित्यनाथ और अब रघुवर दास इसी रणनीति के तहत बिहार आ रहे है. अमित शाह ने नित्यानंद राय को बिहार बीजेपी का अध्यक्ष बनाकर राजद के यादव वोट बैंक को भी तोड़ने का भरसक कोशिश कर रही है.

आपको बता दे कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास आज पटना के दौरे पर आ रहे हैं. वे यहां तेली साहू समाज के कार्यक्रम में भाग लेंगे. श्री कृष्ण मेमोरिअल हॉल में इनके साथ और भी कई नेता दूसरे राज्य से भी आएंगे. तेली साहू समाज की तरफ से इस समाज के देश भर के जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया जाएगा. पटना की मेयर सीता साहू भी इसी समाज से आती है तो उनको भी रघुबर दास के साथ सम्मानित किया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.