Input your search keywords and press Enter.

गाँधी के अधूरे काम को दूसरा गाँधी पूरा कर रहा- अमित शाह

amit shah
amit shah

file photo

बीजेपी के अमित शाह ने बुधवार को रोहतक में एक सभा में राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि आजादी के बाद महात्‍मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को समाप्‍त कर देना चाहिए वे तो उस काम को नहीं कर पाए लेकिन वही काम अब दूसरा गांधी (राहुल गांधी) कर रहा है. उन्होंने कांग्रेस के पतन के लिए राहुल गाँधी को जिम्मेदार बताया.

Loading...

उल्‍लेखनीय है कि मिशन 2019 के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 110 दिवसीय राष्‍ट्रव्‍यापी दौरे पर हैं. इसी क्रम में यूपी के तत्‍काल बाद अपने अगले पड़ाव पर हरियाणा पहुंच गए हैं. बुधवार को बहादुरगढ़ से अपने हरियाणा दौरा आरम्भ किया .हरियाणा के तीन दिवसीय प्रवास पर शाह सिलसिलेवार बैठक करने के अलावा खट्टर सरकार के कार्यों की समीक्षा भी करेंगे.अमित शाह रोहतक में ही रुके हुए हैं क्योंकि इस शहर को सूबे की राजनीति का प्रमुख केंद्र समझा जाता है. जबकि बहादुरगढ़ को ‘हरियाणा का प्रवेश द्वार’ माना जाता है.

आपको बता दे कि रोहतक की सभा में अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गाँधी पर तंज कसा कि आजादी के बाद महात्‍मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को अब समाप्‍त कर देना चाहिए वे तो उस काम को नहीं कर पाए, लेकिन वही काम अब दूसरा गांधी (राहुल गांधी) कर रहा है. मिशन 2019 के लिए अमित शाह इन दिनों देश की राजनीतिक यात्रा पर हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.