Input your search keywords and press Enter.

अनंत सिंह के समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी

anant-singh
anant-singh

file photo


न्यूज़ डेस्क: छोटे सरकार के नाम से मशहुर बिहार के बाहुबली विधायक आनंत सिंह को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिलने के बाद अब जल्द ही जेल से बाहर निकल सकते हैं. गौरतलब है कि बिहार सरकार द्वारा लगाए गए CCA को SC ने अवैध ठहराया है. हालांकि इससे पहले पटना हाई कोर्ट ने CCA हटाने से इंकार कर दिया था.

सुप्रीमकोर्ट के इस फैसले से विधायक अनंत सिंह के समर्थकों में जश्न का माहौल बना हुआ है. वह विगत 5 सितंबर से बेउर जेल में कैद है और cca लगने के कारण वह एक साल तक जेल से बाहर नहीं आ सकते थे, लेकिन अब cca सुप्रीम कोर्ट से हटा दिया गया है. विदित हो कि पिछले साल जून महीने में बाढ़ में हुई एक हत्या के मामले में पुलिस ने अनंत सिंह को गिरफ्तार किया था. तब से वो जेल में है और बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ बिहार विधानसभा चुनाव विजयी भी हुए हैं.

वहीं विधायक अनंत सिंह के विरोधी व बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह ने इस पर अपना बयान देते हुए कहा है कि वो याचिका दायर करेंगे. अनंत सिंह के जेल से बाहर आने के क्रम में पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. विधायक अनंत सिंह के वकील नवीन कुमार ने कहा कि “विधायक अनंत सिंह जल्द ही जेल से बाहर आ सकते हैं सुप्रीम कोर्ट का आदेश बेऊर जेल को मिलने के बाद विधायक के जेल से निकलने की प्रक्रिया शुरू होगी उम्मीद है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट का आदेश जेल प्रशासन को मिल जाएगा.”

Loading...

विधायक अनंत सिंह पर अभी तक 32 केस दर्ज हैं जिसमे सभी मामले में उन्हें बेल मिल चूका है अब सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलने के बाद जेल से निकलना तय हो गया गया है. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बिहार सरकार को तगड़ा झटका लगा है. तो वही बीजेपी नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है BJP प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर का कहना है कि बिहार सरकार ने SC में ठीक से नहीं रखा अपना पक्ष’. तो दूसरी तरफ महागठबंधन में सहयोगी दल के आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव का कहना है कि ‘अनंत सिंह जैसे लोग बिहार के लिए थ्रेट,ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को फिर कोर्ट जाना चाहिए’. तो वही जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि’सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर नहीं कर सकता टिप्पणी.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Loading…

Leave a Reply

Your email address will not be published.