Input your search keywords and press Enter.

‘सुसाइड सिटी’ कोटा में एक और बिहारी छात्र ने की खुदकुशी, कर रहा था IIT का कोचिंग

career point

career point


मोतिहारी.मधुरेश. सुसाइड सिटी के नाम से मशहूर राजस्थान के शहर कोटा में बिहार के एक छात्र ने फिर खुदकुशी कर ली है. हॉलाकि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. सुसाइड करने वाले छात्र का नाम प्रिंस बताया जाता है जो मोतिहारी का रहने वाला था. प्रिंस के घरवालों को इस घटना की खबर दी जा चुकी है.

प्रिंस ने कल अपने कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. वह विज्ञान नगर इलाके में किराये के घर में रह रहा था. प्रिंस कोटा के करियर प्वाइंट इंस्टीट्यूट में इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था.

Loading...

यहां सबसे अहम सवाल यह है कि क्या पढ़ाई के दबाव में उसने इस छोटी सी उम्र में मौत को गले लगा लिया? इसी महीने 6 जुलाई को बिहार के भागलपुर के रहने वाले निखिल नाम के छात्र ने खुदकुशी कर ली थी. इस साल अभी तक 10 छात्रों ने कोटा में खुदकुशी की है. कोटा में आए दिन बिहार से इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी के लिए कोचिंग करने गए छात्रों की खुदकुशी का मामला सामने आ रहा है. अगर ऐसी ही स्थिति बनी रही तो एजुकेशन हब के लिए प्रसिद्ध कोटा शहर सुसाइड सिटी के रुप में तब्दील हो जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]