Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: भागलपुर के युवा उपमेयर को धमकी देने वाला गिरफ्तार

संजीव मिश्रा, भागलपुर: बीते दिन लगातार भागलपुर के युवा उपमेयर को फोन पर धमकी देने वाला आज गिरफ्तार हो गया. शहर के उपमेयर राजेश वर्मा की पत्‍‌नी पूजा के मोबाइल पर धमकी देने वाले को पुलिस ने रोहतास जिले के डालमिया नगर थाना क्षेत्र से शनिवार को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित मन्नन यादव है.

जो दूध बेचने का व्यापार करता है. गौरतलब है कि इस शुक्रवार को राजेश वर्मा की पत्‍‌नी पूजा को सुबह एक कॉल आया, फोन करने वाले ने उनके पति को जान से मारने की बात कहते हुए भद्दी-भद्दी गालियां दी. इसके अलावा दोपहर तक उसने करीब 21 बार कॉल किया. इसके बाद पूजा ने मामले की शिकायत आदमपुर थाने में दर्ज कराई थी. वरीय एसएसपी मनोज कुमार ने हमारे DBN संवाददाता संजीव मिश्रा को बताया कि आरोपित को भागलपुर लाकर उससे पूछताछ होगी कि उसे मोबाइल नंबर कहां से मिला और उसने धमकी क्यों दी? यह एक बहुत बड़ा सवाल है कि रहने वाला रोहतास का तो उसने भागलपुर के राजनीति से क्या लेना देना?

Loading...

पुलिस की एक टीम आरोपित को लाने के लिए रोहतास चली गई है. पुलिस इस बात की जांच करेगी कि राजेश वर्मा की पत्‍‌नी पूजा के मोबाइल पर मन्नन ने फोन कर धमकी क्यों दी, इसके अलावा उसने इतने बार क्यों कॉल किया. जबकि उप मेयर की पत्‍‌नी ने अपनी पहचान भी बताई थी. पूजा को पहली कॉल का आना शरू हुआ 8 बजे और एक बजे तक कॉल आते रहा. बरहाल आज देररात तक अभुयुक्त को भागलपुर पहुँचने की संभावना है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.