Input your search keywords and press Enter.

किशनगंज में आज कोर्ट में पेश होंगे अकबरूद्दीन ओवैसी

14-akbaruddin-owaisi-600

ak-owaisi

किशनगंज.न्यूज़ डेस्क.updated Dec 11, 2015 14:11
AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी आज किशनगंज में कोर्ट के सामने पेश होंगे. उनपर बिहार चुनावों के दौरान आचार संहिता तोड़ने और आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल का आरोप है.

पार्टी के बिहार प्रमुख अख्तरुल इमाम ने ये जानकारी देते हुए बताया कि ओवैसी आज किशनगंज आ रहे हैं जहाँ वो कोचाधामन में कोर्ट के सामने पेश होंगे. गत अक्टूबर महीने में बीडीओ की शिकायत पर कोचाधामन थाना में अकबरूद्दीन ओवैसी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और धार्मिक भावना आहत करने का केस दर्ज किया गया था.

पहले प्रकाशित Oct 5, 2015 14:06
किशनगंज जिले के कोचाधामन के सोंथा हाई स्कूल में रविवार को एक सभा में असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ने कांग्रेस पर वार करते हुए उसे कमजोर और नामर्दों की पार्टी बताया. उन्होंने कथित तौर पर बीजेपी नेताओं और अन्य सांसदों के खिलाफ भी भड़काऊ बयानबाजी की.

Loading...

उधर असदुद्दीन ओवैसी ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर कई आपत्तिजनक बयान दिए हैं. उन्होंने यहाँ तक की उन्हें शैतान व जालिम करार दिया.

ओवैसी ने न केवल मोदी बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर भी कई तरह के आरोप लगाये. कहा कि नीतीश ने भाजपा से नाता इसलिए तोड़ा कि उसने मोदी को पीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया था. ओवैसी ने जनता से प्रश्न पूछा कि अगर भाजपा आडवानी को पीएम कैंडिडेट घोषित करती, तब भी क्या नीतीश उससे अलग होते?

असदुद्दीन ओवैसी ने ऐलान किया हैं की वह केवल बिहार के सीमांचल जिलें में चुनाव लड़ेगी. सीमांचल के चार जिलों किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार में लगभग 40 फीसदी या ज्यादा आबादी मुस्लिम हैं. वे किसी भी पार्टी की जीत-हार का फैसला कर सकते हैं. ओवैसी के इस क्षेत्र में उतरने के बाद मामला त्रिकोणीय हो गया हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
आवश्यक सूचना: UC ब्राउज़र पर DailyBiharNews अच्छा से नहीं खुलता हैं, हमारे कई पाठकों ने इसकी शिकायत की है. इसलिए गूगल क्रोम ब्राउज़र यूज़ करें.

[addtoany]
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.