Input your search keywords and press Enter.

कांग्रेस को तोड़ने के मुड में अशोक चौधरी ने किया बड़ा दावा, कांग्रेस में हडकंप…..

ashok-chaudhary
ashok-chaudhary

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाये जाने के बाद पूर्व मंत्री अशोक कुमार चौधरी ने जदयू का दामन थाम लिया है लेकिन कांग्रेस में अपने विरोधियों के खिलाफ चौधरी अभी भी मोर्चा खोल रखा है. कल एक संवाददाता सम्मेलन में अशोक चौधरी ने बिहार विधान परिषद सदस्य दिलीप कुमार चौधरी, रामचंद्र भारती और तनवीर अख्तर के साथ संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस के ऊपर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि मैंने इतने दिनों से कांग्रेस के लिए काम किया है लेकिन आज पार्टी के दुर्भाग्य पर तरस आता है. कुछ लोगों ने पार्टी का सत्यानाश दिया है इस कारण मुझे पार्टी छोड़ना पड़ा. अखिलेश को उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा कि कांग्रेस का यह दुर्भाग्य है, जो ऐसे लोगों को बनाया उम्मीदवार बनाया है. गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी. पूर्व स्पीकर मीरा कुमार, पूर्व मंत्री डॉ. शकील अहमद, सीपी जोशी, जनार्दन द्विवेदी को पछाड़ते हुए अखिलेश प्रसाद सिंह उम्मीदवार बने हैं. राहुल गांधी से कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष कौकब कादरी की मुलाकात के बाद अखिलेश सिंह को उम्‍मीदवार घोषित किया गया है. अखिलेश सिंह कादरी एक गुट के माने जाते हैं.

Loading...

file photo


इस संवादाता सम्मलेन में चौधरी ने कांग्रेस के क्रीड़ा प्रकोष्ठ के राजेश मिश्रा समेत कई अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को JDU की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं. पार्टी में टूट होगी इन्तजार कीजिये समय आने पर हम नामों का खुलासा करेंगे. राज्यसभा के कांग्रेस के उम्मीदवार अखिलेश सिंह की उम्मेदवारी पर कहा कि अखिलेश सिंह की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस में जल्द ही बड़ी टूट हो सकती है. 7वें सीट की मांग पर कहा- भविष्य में बहुत कुछ छुपा हुआ है. कल 3 बजे तक इंतजार कीजिये सब कुछ सामने आ जाएगा. अखिलेश सिंह को राज्यसभा भेजने से कांग्रेस की स्थिति और बुरी होगी.


ashok chaudhree pc

अशोक चौधरी के इस एलान के बाद कांग्रेस में हडकंप की स्थिति बनी हुई है. चौधरी के दावे के बाद राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग की संभावना बढ़ गई है. हालांकि चौधरी के दावों पर कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि अशोक चौधरी अपने पार्टी जदयू की चिंता करें. अब वो हमारे पार्टी में नहीं है जो पार्टी उम्मीदवार के बारे में बोल रहे हैं. रही बात पार्टी की तो सभी विधायक हमारे एकजुट हैं. उनके सारे दावे फेल हो जायेंगे. अशोक चौधरी अपना शक्ति प्रदर्शन करने के लिए 20 मार्च को श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में ‘समृद्ध बिहार विकासशील बिहार’ कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शिरकत करेंगे.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.