Input your search keywords and press Enter.

प्रत्याशी के बेटे का खुलासा : उपचुनाव में बसपा ने सपा को नहीं बल्कि इसे दिया है अपना समर्थन

akhilesh and mayawati


न्यूज़ डेस्क : उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रतेक दिन कुछ न कुछ आश्चर्यचकित करने वाली खबर सामने आ रही है. एक ओर जहां इस उपचुनाव में अपनी 23 साल पुरानी दुश्मनी खत्म कर बसपा ने सपा को समर्थन दिया है तो वहीं दूसरी ओर इसी समर्थन को लेकर विवाद उठना शुरू हो गया है. बसपा के समर्थन देते ही कई अन्य पार्टियों ने भी बीजेपी को हराने के लिए अपना समर्थन सपा को देने का एेलान किया है.

Loading...

इस बीच फूलपुर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बाहुबली अतीक अहमद को भी एक पार्टी द्वारा समर्थन दिए जाने की खबर सामने आई है. जिसके बाद से राजनीति गलियारों में हड़कंप मच गया है. वहीं, अतीक अहमद के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभालने वाले उनके बेटे उमर के एक दावे ने सबको सकते में ला दिया है. उमर ने कहा कि बसपा ने सपा को नहीं, बल्कि उसके अब्बा को अपना समर्थन दिया है.

इसपर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि बसपा ने यह कहा है कि वह अपना समर्थन भाजपा को हराने वाले को दे रही है और भाजपा को मेरे अब्बा ही हरा सकते हैं इसीलिए बसपा कार्यकर्ताओं का समर्थन उनके साथ है. गौरतलब है कि एआईएमआईएम ने अतीक अहमद को पहले ही अपना समर्थन दे दिया है. पर सपा को कई छोटी-छोटी पार्टियां सहित कई बड़ी पार्टियों ने भी अपना समर्थन दिया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.