Input your search keywords and press Enter.

बेख़ौफ़ बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला….

Bihar-Police

Bihar-Police

जनता के रखवाले होते है पुलिस लेकिन जिस तरह से आयदिन पुलिसवालों पर अटैक किया जा रहा है और ऐसे में अगर पुलिस वाले ही असुरक्षित ना हों तो जनता की सुरक्षा भला कैसे होगी. ये बहुत बड़ा प्रश्न है. कुछ ऐसी ही घटना सामने आया है जहां बिहार की राजधानी पटना से सटे बख्तियारपुर में थाना क्षेत्र के नया टोला के राघोपुर मोहल्ला में शनिवार की शाम शराब बनाने और बेचे जाने की सूचना मिलने पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दारोगा को बंधक बना लिया.

इस घटना में ग्रामीणों ने दारोगा को बंधक बना लिया. उनलोगों ने दारोगा रामजी प्रसाद के साथ जमकर मारपीट की. घटना की जानकारी मिलने के बाद अथमगलोला, सालिमपुर एवं बख्तियारपुर थाने की पुलिस मौके पर वहां पहुंची और दारोगा को मुक्त कराया गया.

Loading...

इस घटना के बारे में एएसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि नया टोला राघोपुर मोहल्ला में शराब की सूचना के बाद दारोगा रामजी प्रसाद पुलिस बल के साथ छापामारी करने पहुंचे थे. इसी दौरान बदमाशों ने दारोगा रामजी प्रसाद को बंधक बना लिया और मारपीट की. थानाध्यक्ष शभू यादव ने बताया कि पुलिस बल पर हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर छापेमारी की जा रही है.

आपको याद हो कि बीते शुक्रवार को माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आला-अधिकारियों के साथ क़रीब 6 घंटे तक बैठक कर अधिकारीयों को सख्त आदेश दिया गया था और अगले ही दिन इस तरह की घटना घट गई.

यह भी पढ़ें:
मूर्ति विसर्जन को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, नीतीश सरकार को कह दिया…

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार से कर दी एक बड़ी मांग…

शरद दौरे से टेंशन में जदयू? अजय अलोक ने बोला जोरदार हमला, कहा..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.