Input your search keywords and press Enter.

हाजीपुर सदर थाने की गश्ती टीम पर हमला, थानाध्यक्ष गंभीर…

Attack_on_police_station_incharge_1505420268

Attack_on_police_station_incharge_1505420268

बिहार के हाजीपुर में गुरुवार की देर रात लालगंज मुख्यमार्ग पर चंद्रालय के पास सदर थाने की गश्ती टीम पर बालू माफियाओं ने ज़ोरदार हमला बोल दिया. हमले में अपराधियों ने लाठी-डंडे और रॉड का सहारा लिया. लाठी-डंडे और रॉड से हुए इस हमले में थानाध्यक्ष चितरंजन ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य तीन पुलिसकर्मियों को भी काफ़ी चोटें आई है.

हमले में घायल हुए थानाध्यक्ष का इलाज पटना बोरिंग कैनाल रोड स्थित उदयन हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि अन्य पुलिसकर्मियों का इलाज सदर अस्पताल में हुआ. हमले पर डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि करीब 10 :30 बजे गश्ती टीम हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर जा रही थी. तभी चंद्रालय के पास 12 से 15 लाठी-डंडे से लैस बालू कारोबारियों ने हमला बोल दिया. जब तक पुलिसकर्मी संभल पाते तब तक हमलावरों ने थानाध्यक्ष को लाठी और रॉड से पीटकर लहूलुहान कर दिया और अन्य तीन पुलिसकर्मियों को डंडे से मारने-पीटने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले.

Loading...

पुलिसकर्मियों ने वायरलेस पर इस हमले की सूचना दी. सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस और वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे. गंभीर रूप से घायल थानाध्यक्ष को पटना भेज दिया. जबकि अन्य घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया है. सूचना के बाद मौके पर भगवानपुर थानाध्यक्ष और गोरौल थानाध्यक्ष भी पहुंचे. पुलिस टीम हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है.

इस हमले पर वैशाली के पुलिस अधीक्षक ने इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस कार्रवाई पर हर हमलवारो के लिए उदहारण स्वरुप होगी. हमलावरों की पहचान जल्द कर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें:
लालू-तेजस्वी के बाद अब तेजप्रताप की बढ़ सकती है मुश्किलें, कोर्ट ने की…..

रांची जाने से ठीक पहले लालू यादव ने उदयकांत मिश्रा के नोटिस को लेकर दिया बयान, कहा…

भागलपुर में भाषण देकर बुरे फंसे लालू तेजस्वी, बढ़ी मुश्किल दोनों को…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.