Input your search keywords and press Enter.

आखिरकार पकड़ा गया इंटर प्रश्नपत्र व्हाट्सएप पर लीक करने वाला!

bseb
bseb

फाइल फोटो


बिहार में प्रश्नपत्र लीक होने का मामला कम होने का नाम नहीं हो रहा है चाहे बिहार कर्मचारी आयोग का प्रतियोगीता परीक्षा हो या फिर वर्त्तमान में चल रहे इंटर परीक्षा का प्रश्न पहले दिन भी इस बात का अफवाह उड़ा की प्रश्नपत्र लीक हुआ है लेकिन वो गलत था. कल इस बात कि पुष्टि कर पाना बड़ा मुश्किल लग रहा था कि फिर कही यह अफवाह है या सच.

भौतिकी विषय के ऑब्जेक्टिव प्रश्नपत्र हु-ब-हू लीक वाले से मिल रहे थे अब इस बात की पुष्टि होते ही खलबली मच गई लेकिन जल्द इसका मास्टरमाइंड
पुलिस के हत्थे चढ़ गया इंटर परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक करने वाले रैकेट को औरंगाबाद डीएम कंवल तनुज धर दबोचा और पर्दाफाश कर दिया. गौर करने वाली बात यह है कि इस रैकेट में शहर के एक कोचिंग संस्थान नारायणा क्लासेस का सारा खेल सामने आया जिसमे संचालक सतीश रंजन, शिक्षक समीर मिश्रा, बब्लू कुमार, भाई अमरजीत कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है इस पूछताछ में डीएम के अलावे एसपी डा. सत्य्रपकाश मुफस्सिल थाना में किया.

Loading...

डीएम ने इस प्रश्नपत्र के बारे में बताया कि दाउदनगर अनुमंडल मुख्यालय के परीक्षा केंद्र से भौतिक का प्रश्नपत्र लीक हुआ था. जिसमें भौतिक का प्रश्नपत्र गिरफ्तार शिक्षक बब्लू के मोबाइल पर आया था और वह अमरजीत, समीर समेत अन्य दुसरे के मोबाईल पर भेजा था. इस क्रम में समीर द्वारा भेजा गया प्रश्न का उत्तर वायरल हुआ जसके बाद उस मोबाईल नंबर को सर्विसलांस पर रखा गया जिसके आधार पर यह कार्रवाई हो सका.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.