Input your search keywords and press Enter.

एवीबीपी नेता पर चाकू से जानलेवा हमला, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस …..

जख्मी छात्र नेता फोटो

डीबीएन न्यूज/सीवान(मधुरेश) — कानून के राज को चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियो ने आज सीवान रेलवे स्टेशन पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् {एवीबीपी} के एक छात्र नेता पर दिनदहाड़े चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मैरवा इकाई के नगर मंत्री महेश कुमार आज सीवान में एवीबीपी की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए ट्रेन पर सवार होकर मैरवा से सीवान आ रहे थे. इसी दौरान हाल ही में संपन्न हुए विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर कुछ शरारती तत्वों से उनकी कहासुनी हो गई.

महेश जब सीवान स्टेशन पर ट्रेन से उतर कर स्टेशन से बाहर निकल रहे थे तभी पीछे से दो युवकों ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया. युवकों के द्वारा किए गए हमले में छात्र नेता बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय भाजपा नेता देवेन्द्र गुप्ता मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उन्होंने तुरंत महेश को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

Loading...

एवीबीपी छात्र नेता पर हुए जानलेवा हमले की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में विद्यार्थी परिषद् कार्यकर्ताओ की भीड़ जुट गयी. फिलहाल महेश की चिकित्सा की जा रही है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दिया है.

उधर एवीबीपी के जिला संयोजक राहुल चौरसिया ने महेश कुमार पर हुए जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से हमलावरों को चिन्हित कर तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है. छात्र नेताओं ने कहा कि हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो चरणबद्ध आंदोलन होगा. यहां बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए जेपी विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में एवीबीपी ने विजय का पताका लहराते हुए विरोधियों को पटखनी दे दी है.

एवीबीपी की इस सफलता से के इस कई संगठनों में बौखलाहट है.एवीबीपी नेताओं के अनुसार संगठन के मैरवा इकाई के नगर मंत्री महेश कुमार पर हुआ जानलेवा हमला छात्रसंघ चुनाव का ही परिणाम है. अब देखना यह है कि सीवान का पुलिस-प्रशासन समय रहते छात्र नेता के हमलावरों को पकड़ पाती है या नहीं. खैर यह तो समय ही बतलायेगा.</
इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]
p>

Leave a Reply

Your email address will not be published.