Input your search keywords and press Enter.

इन बड़े अधिकारियों सहित आज़म खान ने राम मंदिर निर्माण के लिए खाई कसम, विडियो हुआ वायरल …

1

न्यूज़ डेस्क: देश में राम मंदिर के निर्माण को लेकर राजनेताआें के बाद अब प्रशासनिक अधिकारी भी इस मंदिर के निर्माण को लेकर कूद पड़े हैं. हाल ही में साेशल मीडिया पर एक वीडियाे तेजी से वायरल हाे रहा है जिसमें आईपीएस अफसर सूर्यकुमार शुक्ला राम मंदिर बनाने की शपथ लेते दिख रहे हैं.

यह वायरल वीडियाे लखनऊ यूनिवर्सिटी में आयाेजित मुस्लिम कारसेवक मंच द्वारा आयोजित ‘अखिल भारतीय समग्र विचार पृष्ठ’ कार्यक्रम का बताया जा रहा है. इस वायरल विडियो में कुछ लोग राम मंदिर बनाने के लिए शपथ ले रहे थे जिनमें आईपीएस अधिकारी सूर्यकुमार शुक्ला के अलावा मुस्लिम कार सेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान और कई अन्य लोग भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि आईपीएस अफसर सूर्यकुमार शुक्ला यूपी कैडर के 1982 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं, और इस वक्त डीजी होमगार्ड के पद पर तैनात हैं. इस विडियो में सूर्यकुमार शुक्ला राम मंदिर बनाने की कसम खाते और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं डीजी स्‍तर के अधिकारी की इस हरकत से उन पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं.

Loading...

जब इस बारे में मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान से बात की गई ताे उन्हाेंने बताया कि “अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हिन्दुओं को जागरुक होने की जरुरत हैं. उन्होंने कहा कि देश के 100 करोड़ हिन्दू होने के बावजूद राम मंदिर का निर्माण नहीं हो रहा है तो यह सोचने की बात है. साथ ही उन्होंने कहा “राम यूपी के हैं इसलिए यहां के लोगों में उनको लेकर जागरुकता नहीं है. साउथ और गुजरात के हिन्दुओं को जाकर देखें कि उनके लिए राम में कितनी आस्था है.”

वहीं इस वायरल विडियो के मामले पर सूर्य कुमार शुक्ला से सवाल किया गया ताे उन्हाेंने सफाई देते हुए कहा कि किसी ने इस विडियो के साथ शरारत की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.